NGO में काम करने वाली युवती से उसके साथी और सिपाही ने किया दुष्कर्म, दोनों के खिलाफ केस दर्ज

 

वाराणसी जिले के बेनीपुर रोड, पहड़िया क्षेत्र में किराये पर कमरा लेकर रहने वाली एक युवती के साथ काम करने वाले युवक ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। इसके बाद उस युवक के सिपाही दोस्त ने भी युवती के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस आयुक्त के निर्देश पर प्रकरण को लेकर लालपुर पांडेयपुर थाने में अंबेडकर नगर जिले के म्योरी गांव निवासी नवीन यादव उर्फ सूरज और सिपाही विवेक यादव के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह मूलरूप से गाजीपुर की रहने वाली है और एक एनजीओ में काम करती है। कामकाज के दौरान उसकी मुलाकात नवीन यादव से हुई, जो एनजीओ में ड्राइवर का काम करता था। नवीन उससे बात करने के बहाने खोजता था और एक दिन उसके कमरे पर आ गया।

नवीन ने उसे शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया और उसकी आपत्तिजनक तस्वीर अपने मोबाइल से खींच ली। इस बीच वह दो बार गर्भवती हुई, लेकिन नवीन ने गर्भपात करा दिया। शादी का दबाव बनाने लगी तो नवीन ने सिपाही विवेक यादव से कहा कि इस लड़की को रास्ते पर लाना है। सिपाही विवेक यादव ने पुलिस की धौंस देकर उसे शारीरिक संबंध स्थापित करने के लिए मजबूर किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.