नशे में धुत लड़कों ने छात्रा से की अश्लीलता: वीडियो बनाया, बंधक बनाकर की पिटाई

लखनऊ में छात्रा से नशे में धुत लड़कों ने अश्लीलता की। छात्रा लखनऊ में रहने वाले अपने दोस्त के रूम पर रुकी थी। इस दौरान युवक के दोस्तों ने शराब पार्टी की। इसके बाद छात्रा को कमरे में बंद करके उसके साथ मारपीट की। छात्रा के कपड़े उतरवाकर आपत्तिजनक वीडियो भी बनाई। छात्र ने गुडंबा थाने में केस दर्ज कराया है।

6 जुलाई को छात्रा संतकबीर नगर से लखनऊ आई थी। गुडंबा स्थित सुलभ आवास में रहने वाले दोस्त वीरेंद्र मिश्रा के साथ रुकी थी। छात्र ने बताया वह 7 जुलाई को अपना एग्जाम देने निकल गई। जब वह दोस्त के रूम पर वापस लौटी तो वीरेंद्र मिश्रा आपने कुछ दोस्तों के साथ शराब पार्टी कर रहा था। पार्टी में उसके दोस्त सत्येंद्र, धन्नी और अमन मौजूद थे।

पार्टी को देखकर छात्रा दूसरे रूम में चली गई। कुछ देर बाद वीरेंद्र उसके कमरे में आया। उसको घसीटकर अपने कमरे में ले गया। जब छात्रा ने विरोध किया तो अपने दोस्तों के संग मिलकर करीब 4 घंटे तक बंधक बनाकर रखा। उसे थप्पड़ मारता रहा। छात्रा का आरोप है वीरेंद्र और उसके दोस्तों ने नशे में धुत होकर उसके सारे कपड़े उतरवाए।

इसके बाद उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाया। किसी तरह आरोपियों के चंगुल से बचकर निकली और पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी भाग गए थे। इंस्पेक्टर गुडंबा ने बताया- छात्रा की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.