आकाशीय बिजली की चपेट में आकर चार की मौत, चार झुलसे, परिजनों में मचा कोहराम

फतेहपुर। मलवा थाना क्षेत्र में आज गरज चमक के साथ हुई बारिश में गिरी आकाशीय बिजली की चपेट में आकर चार लोगों की मौके पर मौत हो गई वहीं चार लोग झुलस गए। घटना की सूचना पर पहुंची राजस्व व पुलिस टीम घायलो को इलाज के लिए अस्पताल भेज मृतको के शवों को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाई कर रही है।

जानकारी के अनुसार थानां क्षेत्र के करुस्ती कला गाँव निवासी बुद्धराज की 40 वर्षीय पत्नी कुशमा देवी, राम पूजन की 45 वर्षीय पत्नी गोमती देवी, इंद्र पाल की 40 वर्षीय पत्नी राम कुमारी व थानां क्षेत्र बरमतपुर गाँव निवासी विमल की 19 वर्षीय पुत्री शिखा देवी की आज गरज चमक के साथ हुई बारिश के साथ गिरी आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई। वही थानां क्षेत्र के कुरुस्ती कला गाँव निवासी शिव राज पाल का 35 वर्षीय पुत्र सूरज, छोटे पाल की 45 वर्षीय पत्नी राम श्री और उसकी 21 वर्षीय पुत्री शिवांशी व देवी प्रसाद की 20 वर्षीय पुत्री पूजा देवी आकाशीय बिजली की चपेट में आकर झुलस गई।

घटना की सूचना पर पहुंची राजस्व व पुलिस टीम ने घायलो को सरकारी एम्बुलेन्स से इलाज के लिए जिला आपताल भेज मृतको को शवो को कब्जे में लेकर वैधानिक कार्यवाई कर रही है घायलो के जिला आपताल पहुंचते ही डॉक्टर उनका इलाज कर रहे है। वही मृतको के परिजनों में घटना के बाद से कोहराम मचा हुआ है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.