प्रेमिका के बुलाने पर लुधियाना से आया बिहार, तीन दिन बाद जो हुआ वह हैरान कर देगा

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी जिले में प्रेम-प्रसंग में हत्या का एक मामला सामने आया है। युवक प्रेमिका से शादी करने के लिए लुधियाना से घर आया था। वह करीब दो वर्षों से प्रेम फांस में फंसा था। प्रेमिका उसके गांव की है। युवक को क्या मालूम कि शादी से पहले उसका सामना मौत से हो जाएगा। मौत की घटना के दिन तरह-तरह की बातें कही बातें जा रही थी। जितनी मुंह उतनी बातें घटना को लेकर की जा रही है। मृतक की मां द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के बाद इसका खुलासा हुआ कि प्रेम प्रसंग में हत्या हुई है। हत्या का आरोप प्रेमिका के आलावे उसके माता-पिता पर भी लगे हैं।

यह घटना जिले के बेला थाना क्षेत्र के सिरसिया गांव की है। मृतक साजिद अंसारी की मां नसीमा खातून ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। अताबुल अंसारी की पत्नी नसीमा ने पुलिस को बताया है कि उसके पुत्र साजिद की गांव की ही एक लड़की से करीब दो वर्षों से प्यार था। करीब एक माह पूर्व साजिद कमाने को लुधियाना चला गया। वहां से फोन पर अपनी मां को बताया कि वह गांव की जिस लड़की को चाहता है, वह गांव बुला रही है। लड़की का दबाव था कि दोनों घर से भागकर शादी कर लें।

नसीमा ने बताया है कि प्रेमिका से मिलने और उससे शादी करने के लिए साजिद लुधियाना से लौट आया और घर के बजाए सीतामढ़ी शहर में रहने लगा। इस बीच, नसीमा खातून को पता चला कि लड़की के पिता ने साजिद को फोन पर कॉल कर कहा है कि तुम अगर मां और बहन की इज्जत सही सलामत चाहते हो, तो घर पर आ जाओ। आठ जुलाई को साजिद घर आया। उसके घर पहुंचते ही लड़की का पिता उसके घर पर पहुंच कर अनाप-शनाप बोला। रात में वह खाना खाकर सो गया।

सुबह में नसीमा ने देखा कि साजिद का शव कमरे में फंदे से लटका हुआ है। रात में मेन गेट बंद कर सोई थी, जबकि सुबह में गेट खुला हुआ था। वहीं, बेटे के कमरे का गेट बाहर से मफलर से बंधा था। उसकी सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी। नसीमा को आशंका है कि लड़की और उसके माता-पिता ने साजिद की हत्या कर दी है या किसी से हत्या करा दी है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.