सुन्दरवल चौराहे पर एक बार फिर देखने को मिला तेज रफ्तार का कहर

 

लखीमपुर खीरी फूलबेहड़ थाना क्षेत्र के सुन्दरवल चौराहे पर हाइवे पार कर रहे युवक को अज्ञात तेज रफ़्तार कार ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से युवक हाइवे पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुँचे परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से एम्बुलेंस से जिला अस्पताल ओयल में भर्ती कराया जहाँ इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। घटना बृहस्पतिवार रात 9:30 बजे की बताई जाती है।

सुन्दरवल निवासी नीरज जयसवाल 32 वर्ष पुत्र नत्था जायसवाल चौराहे की एक बर्तन की दुकान में महीने के हिसाब से नौकरी करता था। हर दिन की तरह बृहस्पिवार देर शाम को दुकान बंद कर अपने घर जा रहा था। वह लखीमपुर-पलिया हाइवे पार कर ही रहा था। की लखीमपुर की तरफ जा रही एक तेज रफ़्तार कार ने टक्कर मार दी। जिससे गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गया। कार चालक मौके से कार सहित फरार हो गया। सूचना पर पहुँचे परिजनों ने ग्रामीणों के सहयोग से एंबुलेंस से जिला अस्पताल ओयल में भर्ती कराया। जहाँ इलाज के दौरान रात को उसकी मौत हो गई। मृतक तीन भाइयों में मंझला था। मृतक के पास जमीन नही थी। पत्नी और दो बेटियां है ।

फूलबेहड़ कार्यवाहक प्रभारी श्रवण कुमार यादव ने बताया कि सड़क दुर्घटना या किसी युवक की मौत के बारे में उनको कोई जानकारी नही मिली है।

*आसिफ खान*

*सुन्दरवल लखीमपुर*

Leave A Reply

Your email address will not be published.