महिला की गला रेतकर हत्या: बच्चे ने बताया- पापा ने चाकू से मम्मी का गला रेता

मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में पीतल बस्ती पुलिस चौकी के पास सब्जी मंडी के पास की बताई जा रही है। रेशम सैनी (28 साल) पत्नी नरेश पाल की गला रेती हुई रक्तरंजित लाश घर में पड़ी मिली है। नरेशपाल घर से फरार है। पति-पत्नी में पूर्व में भी कई बार आपस में विवाद होने की बात सामने आई है।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घर में मिले 3 साल के बच्चे से भी बात की। बच्चे ने इशारे में पुलिस को बताया है कि उसके पिता ने ही मां की चाकू से गला रेतकर हत्या की है। रेशम का मायका मूंढापांडे थाना क्षेत्र के गांव मनकरा मिलक का है। रेशम के भाई जगपाल ने बताया- उसकी छोटी बहन रेशम की शादी करीब 4 साल पहले मूंढापांडे निवासी नरेश सैनी के साथ हुई थी।

दंपती के 2 बच्चे हैं। बड़े बेटे की उम्र करीब 3 साल है, जो घटना का चश्मदीद है। दूसरी बेटी है, जिसकी उम्र करीब एक साल है। पिछले करीब 6 महीने से नरेश मुरादाबाद के पीतल बस्ती सूरज नगर में किराए के मकान में पत्नी और बच्चों के साथ रह रहा था। वह यहां एक पेट्रोल पंप पर सेल्समैन का काम करता था।

जगपाल ने बताया- रेशम का पति नरेश पाल मामूली बात पर भी पीटता था। कुछ दिन पहले भी उसने कमरे में बंद करके रेशम की पिटाई की थी। तब उसे दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला गया था। जगपाल ने बताया-उस समय महिला थाने में इसकी शिकायत की गई थी। लेकिन तब नरेशपाल ने माफी मांग ली थी। इसके बाद समझा बुझाकर दोनों को साथ भेज दिया गया था। इसके बाद कुछ दिन तक तो नरेशपाल का व्यवहार सही रहा लेकिन बाद में उसने फिर से वही घटना शुरू कर दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.