प्रयागराज में पति-पत्नी ने किया सुसाइड: एक साल पहले की थी लव मैरिज

प्रयागराज में  पत्नी को फांसी के फंदे पर लटकता देखकर पति ने भी दूसरे कमरे में जाकर सुसाइड कर लिया। रविवार की सुबह दोनों के शव देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है। दोनों ने एक साल पहले लव मैरिज की थी। डीसीपी श्रद्धा नरेंद्र पांडेय ने बताया- मेजा के उरूवा बाजार में किराए के मकान में रहने वाले अरविंद शर्मा उर्फ राजन और पत्नी दीक्षा  का शव फंदे से लटका हुआ मिला है। घर में सुसाइड नोट नहीं मिला है।

डीसीपी श्रद्धा नरेंद्र पांडेय ने बताया- घर के हालात देखने से ऐसा लगता है कि विवाद के बाद पहले कमरा बंद कर दीक्षा ने फांसी लगा ली। जब राजन ने देखा तो उसने दरवाजा धक्का देकर तोड़ा। दीक्षा की जान जा चुकी थी, ऐसे में बाद में उसने दूसरे कमरे में जाकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जांच और हालात से ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है।

मेजा थाना क्षेत्र के मनु का पूरा गांव के अरविंद शर्मा पिकअप चालक था। उसकी शादी एक साल भर पहले दीक्षा पुत्री अमरजीत निवासी उतरावं के साथ हुई थी। परिजनों के मुताबिक सप्ताह भर पहले दीक्षा अपने मायके गई हुई थी। गुरुवार को अरविंद शर्मा पत्नी दीक्षा को लेकर यहां घर ना आकर उरूवा चौराहे के समीप किराए का कमरा लेकर रहने लगा। पुलिस के अनुसार- मौत की वजह साफ नहीं है। दोनों के घरवालों को बुलाया गया है। सुसाइड नोट की तलाश पूरे घर में की गई लेकिन नहीं मिला। शादी को लेकर कुछ विवाद की बात सामने आई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.