12 साल की बच्ची के साथ दुकान के अंदर किया दुष्कर्म: हिरासत में आरोपी

शाहजहांपुर:   12 साल की बच्ची के साथ दुकान के अंदर दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है। सब्जी लेकर घर लौट रहे पिता ने बेटी को दुकान से बाहर निकलते देख लिया। उसके बाद पिता ने बेटी से पूछताछ की। आरोप है कि विरोध करने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देने लगा। पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को हिरासत लिया है।

थाना सदर बाजार क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाले व्यक्ति ने थाने में तहरीर दी। बताया कि रविवार की दोपहर मेरी 12 साल की बेटी घर के दरवाजे के बाहर खड़ी थी। तभी पड़ोस में रहने वाला व्यक्ति उसको बगल की एक दुकान में लेकर गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर उसको और परिवार को जान से मारने की धमकी दी। तभी पीड़िता का पिता सब्जी लेकर घर जा रहा था। जैसे ही दुकान के पास पहुंचा बेटी को रोता हुआ दुकान से निकलते देखा। बेटी से पूछताछ की तो उसने दुष्कर्म की घटना की जानकारी दी।

आरोप है कि पिता ने आरोपी से इस बारे में पूछताछ की आरोपी ने जान से मारने की धमकी और जाति सूचक गालियां दीं। पिता बेटी को लेकर थाने गए और आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि बच्ची के साथ के दुष्कर्म का आरोप लगा है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजकर आरोपी के खिलाफ एफआईआर ली है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.