मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर ट्रैक्टर से टकराई तीर्थयात्रियों से भरी बस: 5 की मौत; 7 गंभीर रूप से घायल

मुंबई पुणे एक्सप्रेसवे पर एक यात्री बस और ट्रैक्टर की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 7 लोगों की हालत गंभीर है। वहीं हादसे में 42 लोगों के सामान्य रूप से घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस ने बताया हादसे के वक्त बस सवार यात्री आषाढी एकादशी मनाने के लिए पंढरपुर जा रहे थे। इसी दौरान पनवेल के पास बस ट्रैक्टर से टकराकर 20 फीट गहरी खाई में गिर गई। बस में कुल 54 लोग सवार थे। गंभीर रूप से घायल 7 लोगों को पनवेल सब डिस्ट्रिक्ट अस्पताल में भर्ती कराया है।

वहीं अन्य घायलों को एमजीएम कामोठे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कल्याण डोंबिवली से चार यात्री बसें आषाढी एकादशी मनाने पंढरपुर जा रही थीं। इसी दौरान रात करीब 12:30 एक एक बस ट्रक से टकराकर सड़क किनारे खाई में गिर गई।

पुलिस की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से यात्रियों को बाहर निकाला और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। इसके बाद बस को दो हाइड्रा की मदद से बस को बाहर निकाला गया। इसके बाद बस की तलाशी ली गई लेकिन कोई भी घायल या मृत नहीं मिला। हादसे के कारण मुंबई-पुणे हाईवे पर करीब 2 घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही।

Leave A Reply

Your email address will not be published.