चोरी कर भाग रही नौकरानी तीसरी मंजिल से गिरी, मौत

वाराणसी में लाखों का सामान चोरी करके भाग रही नौकरानी की चौथे मंजिल से नीचे गिर कर मौत हो गई। उसका शव बिल्डिंग के पीछे पड़ा मिला। मोहल्ले वालों ने उसको पहचान लिया और पुलिस को जानकारी दी। ऊपर जिस कारोबारी घर वह काम करती थी, उनके मकान की खिड़की खुली थी। जमीन पर कपड़े में बंधा सामान और ज्वेलरी बिखरे पड़े थे।

पुलिस के मुताबिक, नौकरानी ने चोरी तो कर ली थी, मगर भागने की जल्दबाजी में उसका पैर गीले पाइप पर फिसल गया। वह करीब 35 फीट नीचे गिरकर मर गई। मृतका की पहचान रेनू देवी के रूप में हुई। वह ढेलवारिया में रहती थी। उसके पास साड़ी का बंडल, एक पर्स और छाता मिला है। कुछ सामान बिल्डिंग की छत पर भी मिला। फोरेंसिक टीम ने मौके से सबूत जुटाए।

वाराणसी के संजय नगर कॉलोनी के फ्लैट में रहने वाले आवाज सुनकर पीछे पहुंचे तो महिला का शव मिला। मोहल्ले वालों ने शिनाख्त के बाद मकान मालिक का दरवाजा खटखटाया, लेकिन वहां ताला लगा था। लोगों ने पुलिस और मकान मालिक को सूचना दी। साथ ही रेनू के पति सच्चे लाल गोंड को भी जानकारी दी। SO ब्रजेश मिश्रा के मुताबिक, जांच में पता चला कि रेनू चोरी के इरादे से बिल्डिंग में गई। सामान, ज्वेलरी लेकर पीछे से उतरते समय ही हादसे का शिकार हुई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.