सास और पति ने बहू पर ढाया जुल्म: ‘बेटी को पैदा किया तो खिला दिया जहर, 3 दिन बाद होश में आकर बताया सच

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक विवाहिता को उसके पति, सास और ननद ने जहर देकर मारने की कोशिश की है। उसका कसूर सिर्फ इतना था कि उसने एक लड़की को जन्म दिया था न की लड़के को। पीड़िता पिंकी शर्मा का विवाह 2018 में राहुल शर्मा से हुआ था। शादी के शुरुआती दो साल सब ठीक चला, लेकिन जब पिंकी ने एक बेटी को जन्म दिया, तो ससुराल वालों का उसे लेकर व्यवहार अचानक से बदलने लगा।

उन लोगों से उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। इस दुख और दर्द से परेशान होकर पिंकी अपने मायके आगरा चली गई। पर कुछ समय बाद पीड़िता का पति राहुल उसे वापस लाने आया उसने उससे झूठा वादा किया और ससुराल ले आया। पर यहां आकर उसके साथ जो कुछ हुआ वह सोच भी नहीं पाई। ससुराल वालों ने फिर से उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

इतनी प्रताड़ना के बाद एक दिन विवाद के चलते रात रात को उसके पति राहुल, सास और ननद ने मिलकर उसको जहर दे दिया। इसके बाद उसकी हालत बिगड़ने लगी। फिर इन लोगों ने हैवानियत की हदों को पार करते हुए उसका गला घोंटने की भी कोशिश की। फिर लोगों को शक न हो इसलिए दिखाने के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर हालत में पिंकी अस्पताल भर्ती हुई जहां तीन दिनों तक उसकी जान बचने की उम्मीद न के बराबर थी। पर किस्मत से पिंकी होश में आ गई और उसने पूरी घटना पुलिस को बता दी।

हजीरा थाना पुलिस ने पति राहुल, सास सरला और ननद रीना के खिलाफ हत्या के प्रयास और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी फरार हैं, लेकिन पुलिस का दावा है कि उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। प्रशासन की टीम मामले की जांच में जुट गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.