रोटी बैंक सोसायटी ने डीएम के माध्यम से राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन 

 

न्यूज़ वाणी ब्यूरो मुन्ना बक्श बांदा। बांदा रोटी बैंक सोसाइटी के द्वारा राष्ट्रपति महोदय को जिलाधिकारी बांदा के माध्यम से दुबई में फांसी की सजा की आरोपी के लिए दिया ज्ञापन।

 

महामहिम राष्ट्रपति महोदया / प्रधानमंत्री महोदय भारत सरकार, नई दिल्ली द्वारा श्रीमान् जिलाधिकारी महोदय, बांदा (उ०प्र०) दुबई के अबूधाबी में फाँसी की सजा मे फंसी दिन गिन रही जनपद-बांदा थाना-मटौंध के ग्राम गोयरा मुगली की शहजादी खांन के सम्बन्ध में जिलाधिकारी बांदा को सोपा गया ज्ञापन

आपको अवगत कराना है कि इण्टरनेट के माध्यम से दुबई गई बादा रोटी बैंक सोसाइटी की सदस्य शहजादी खांन को भारत सरकार उचित न्यायिक जांच कराकर वास्तविक दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही करते हुये न्याय दिलाने की कृपा करें।

बादा रोटी बैंक सोसाइटी, बांदा के द्वारा आज दिनाक 18 जुलाई, 2024 को निम्नलिखित बिन्दुओ पर राष्ट्रपति/प्रधानमंत्री महोदय से मांग की गयी

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के ग्राम गोयरा मुगली की निवासिनी शहजादी खान जो विगत कुछ वर्षों से इण्टरनेट मीडिया के माध्यम से अपने इण्टरनेट साथी के साथ आगरा और आगरा से दुबई गयी थी, जहां पर उसको बच्चे की हत्या के आरोप में फांसी की सजा सुनाई गयी।

परिजनों द्वारा बांदा जनपद के मटौंध थाना में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है, कृपया इसकी सही विवेचना कराकर उचित निर्णय एवं न्याय दिलाने का प्रयास किया जाय।

परिजनों के द्वारा दिये गये प्रार्थना पत्र के आधार पर जो भी इस कृत्य में शामिल है. उस पर आवश्यक कानूनी कार्यवाही करते हुये दण्डित किया जाय।महोदय, चूंकि आरोपित महिला एक सामाजिक कार्यकर्ता है. जो कई संगठनों के माध्यम से सामाजिक कार्य करती रही है. उसके द्वारा इस प्रकार का कृत्य किया जाना सम्भव नहीं है। महामहिम राष्ट्रपति जी से अनुरोध है कि उक्त प्रकरण की निष्पक्ष जांच कराकर फांसी की सजा की आरोपी को सकुशल अपने वतन वापसी का पूरा प्रयास कर पारतदिक दोषियो खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही करने की कृपा की जाय ताकि भविष्य में इस प्रकार की घटना की पुनरावृत्ति न हो सके।

महामहिम राष्ट्रपति/प्रधानमंत्री महोदय से विनम्र निवेदन है कि उक्त प्रकरण को स्वय में संज्ञान में लेते हुये जनहित / देशहित में जो सम्भव हो, हर सम्भव मदद करने की कृपा करे महान दया होगीl

रोटी बैंक सोसाइटी के अध्यक्ष रिजवान अली, संगठन मंत्री सुनील सक्सेना,उपाध्यक्ष मोहम्मद सलीम, रीना कन्नौजिया महिला उपाध्यक्ष, इरफ़ान खान कोषाध्यक्ष, मोहम्मद अज़हर महामंत्री, सद्दू अली वरिष्ठ प्रवक्ता, अलीमुददीन सदस्य, रफ़ीक़ खान सदस्य आदि।

Leave A Reply

Your email address will not be published.