नहाते समय तालाब में डूबने से दो चचेरे भाइयों की हुई मौत 

 

न्यूज़ वाणी ब्यूरो मुन्ना बक्श बबेरू/बांदा। जनपद के बबेरू क़स्बे के परईयादाई के तालाब मे नहाते समय दो लोगों की डूब जाने से दोनो की हुई मौत। एक दूसरे को बचाने के चक्कर में दो चचेरे भाईयों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। कड़ी मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों व प्रशासन तालाब से दोनों शव को बाहर निकालकर पुलिस ने सीएचसी में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत्य घोषित कर दिया।

 

बबेरू कस्बा के आजाद नगर निवासी शिव शंकर उर्फ बौरा पुत्र चेतन स्वरूप 23 वर्ष और चचेरा भाई श्याम बाबू उर्फ पेटू राजा पुत्र बालकृष्ण 29 साल भैंस को लेकर खेत चराने गए थे। भैंस तालाब चली गई तालाब से निकालते समय शिवशंकर गहरे पानी में चला गया। डूबता देख चचेरे भाई श्याम बाबू ने तालाब में जाकर बचाने का प्रयास किया मगर दोनो तालाब में डूब गए। आस पास लोगो ने परिजनों को सूचना दी परिजन व स्थानीय लोगों व पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों शंव को तालाब से बाहर निकाला गया। पुलिस ने आनन फानन में पुलिस ने सीएचसी में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। कोतवाली पुलिस कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिये जिला मुख्यालय भेज दिया। मृतक शिव शंकर तीन भाइयों में सबसे छोटा था। और चचेरा भाई दो बहाने व दो भाई में सबसे छोटा था। नायब तहसीलदार मनोहर सिंह व लेखपाल मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है वहीं क्षेत्रीय विधायक विशंम्भर सिंह यादव सीएचसी पहुंचकर परिवार को ढाढस बंधाया व हर सम्भव मदद का आश्वासन दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.