प्रेमिका ने शादी से किया इनकार तो मार डाला, मोबाइल से खुला राज

मधुबनी: बिहार के मधुबनी में महादलित लड़की के साथ बलात्कार और हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। लड़की का अपहरण, बलात्कार और हत्या के बाद उसके शव को तालाब में फेंक दिया गया था। पुलिस ने बताया कि आरोपी लड़की से प्रेम करता था और शादी से इनकार करने पर उसने घटना को अंजाम दिया। घटना मधुबनी जिले के रहिका थाना क्षेत्र के एक गांव की है। पीड़िता के परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी का अपहरण कर लिया गया था और बाद में उसका शव गांव के पास एक तालाब में मिला था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि गांव का ही रहने वाला कमलेश यादव नाम का युवक लड़की से प्रेम करता था। लेकिन लड़की ने शादी से इनकार कर दिया था। जिसके बाद गुस्से में आकर कमलेश ने लड़की की हत्या कर दी।

सदर डीएसपी राजीव कुमार ने बताया कि मृतक लड़की की मां की शिकायत पर रहिका थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। एसपी के निर्देश पर एक विशेष टीम गठित की गई थी और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर छापेमारी की गई। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि हत्या का मुख्य आरोपी कमलेश यादव बाबूबरही थाना के पिपराघाट इलाके में अपने एक रिश्तेदार के घर में छिपा हुआ है और वहां से नेपाल भागने की फिराक में है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए कमलेश यादव को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ के दौरान आरोपी कमलेश यादव ने बताया कि वह उस लड़की से प्रेम करता था और शादी करना चाहता था और वो शादी के लिए तैयार नहीं थी। उसने बताया कि लड़की ने शादी से इनकार कर दिया था। जिसके बाद उसने गुस्से में आकर लड़की की हत्या कर दी और सबूत मिटाने के लिए शव को तालाब में फेंक दिया। डीएसपी ने बताया कि आरोपी कमलेश यादव ने हत्या से पहले लड़की के साथ बलात्कार करने की बात स्वीकार की है। हालांकि, मामले में कई और लोगों के शामिल होने की आशंका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.