कोर्ट से निकलकर भड़की दुल्हन ने तोड़ा रिश्ता, शादी के 3 मिनट बाद ही दिया तलाक

नई दिल्ली: शादीशुदा दंपतियों में अक्सर लड़ाई झगड़े आम होते हैं. कई बार ये विवाद बड़े होने पर शादी ज्यादा दिन नहीं चलती. इसके अलावा कई लोग तो शादी के दशकों बाद भी इस बंधन को एक झटके में तोड़ देते हैं. लेकिन शायद ही आपने सुना होगा कि किसी कपल की शादी हुई और एक दिन में ही उनका तलाक भी हो गया. कुवैत का हालिया मामला कुछ ऐसा ही है जिसमें शादी के तीन मिनट बाद ही दूल्हा दुल्हन का तलाक हो गया.

इंडिपेंडेंट की इंडी की एक रिपोर्ट के अनुसार जब दोनों की ऑफीशियली  शादी हो गई तो कपल अदालत से बाहर निकलने के लिए मुड़ा. तभी दुल्हन का पांव लड़खड़ा गया और वह गिर गई.  मेट्रो की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दूल्हे ने एकदम से उसे कहा- स्टूपिड (बेवकूफ). यह सुनकर महिला को गुस्सा आ गया और उसने जज से तुरंत ही उनकी शादी रद्द करने को कहा इसपर जज भी तुरंत सहमत हो गए और उनकी शादी के तीन मिनट बाद ही उनका तलाक करा दिया गया. इसे देश के इतिहास की सबसे छोटी शादी कहा जा रहा है.

यह घटना  2019 में हुई थी और सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रही है. ‘मैं हाल में एक शादी में गया था जहां दूल्हे ने अपनी स्पीच में अपनी पत्नी का मज़ाक उड़ाया. उसकी होने वाली पत्नी को भी ऐसा ही करना चाहिए था. एक शख्स ने लिखा,’जिस शादी में कोई सम्मान न हो वह शुरू से ही असफल होती है और यहां वहीं हुआ है.’ एक अन्य ने कहा-‘अगर वह शुरुआत में ही ऐसा व्यवहार कर रहा है, तो उसे छोड़ देना ही बेहतर है.चाहे तीन मिनट हुए हों या हुए हों या तीन साल इससे फर्क नहीं पड़ता.

Leave A Reply

Your email address will not be published.