आगरा में सोते हुए व्यक्ति को दिया करंट का झटका: हालत गंभीर

आगरा में एक व्यक्ति को रात में सोते समय गोली मारने का मामला सामने आया है। घर में सो रहे व्यक्ति को पहले बिजली का करंट दिया गया, फिर उसके सिर में दो गोली मारी। गंभीर रूप से जख्मी घायल को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। अभी उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। राहत की बात तो ये रही कि गोली व्यक्ति के सिर को छूकर निकल गई। इन घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।  मिली जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र अछनेरा के अंतर्गत गांव कचोरा निवासी कृष्णा पुत्र प्रेम सिंह ने बताया कि करीब 10 से 12 सालों से उसके पिता प्रेम सिंह गांव से करीब 2 किलोमीटर दूर अपने निजी आश्रम पर रहते हैं। बीती रात को करीब 10:30 बजे उसके पिता सो रहे थे। तभी कुछ अज्ञात लोगों ने उसके सोते हुए पिता को बिजली के तार से करंट के झटके दिए। बिजली के झटकों से वे बेहोशी की हालत में पहुंच गए। उनमें से एक व्यक्ति जिसकी पहचान उमा शंकर पुत्र देसराज सिंह के रूप में हुई है। उसने प्रेम सिंह के सिर में लगातार दो गोली मार दी। वहीं इस जानलेवा हमले का जिम्मेदार हमलावर उमा शंकर पुत्र देसराज को बताया है।

घायल के बेटे ने कहा है कि इसी व्यक्ति ने अन्य लोगों के साथ मिलकर उसके पिता को जान से मारने की नीयत से हमला किया है। वहीं पीड़ित के पुत्र ने थाने पर आकर एक नामजद और अन्य अज्ञात के खिलाफ तहरीर देकर हमलावरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। बताया गया है कि आरोपी उमा शंकर हाल ही में दुष्कर्म के मामले में जेल से छूटा था और हमला करने का कारण पैरवी को बताया गया है। वहीं पुलिस ने लिखित शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.