पति की मौत के बाद इंस्टाग्राम पर जिससे हुई दोस्ती: उसी ने लूटी आबरू, सुनाई दर्दभरी दास्तां

यूपी के हापुड़ में रहने वाले एक युवक पर मुंबई की महिला ने रेप और धोखे से धर्म परिवर्तन करा निकाह करने का आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि युवक ने पहले इंस्टाग्राम पर उससे दोस्ती की फिर बेहोश कर रेप किया. विरोध करने पर शादी का झांसा दिया. मगर शादी के बाद अब वो बेटी का भी धर्म बदलवाना चाहता है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच में जुट गई है.

दरअसल, आरोपी ने मुंबई की रहने वाली एक विधवा महिला से इंस्टाग्राम पर नाम बदलकर दोस्ती की. फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. आखिर में निकाह करने के बाद अपने घर हापुड़ भाग आया. अब पीछे-पीछे महिला भी हापुड़ आ गई है. उसने एफआईआर दर्ज करवा दी है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

महिला ने बाबूगढ़ थाने में मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि उसके पति की 2015 में मृत्यु हो गई थी. इसके बाद उसके इंस्टाग्राम पर राहुल नाम के एक व्यक्ति से दोस्ती हो गई. इस बीच राहुल का उसके घर पर आना-जाना शुरू हो गया. 8 मार्च 2022 को राहुल दवा दिलाने के बहाने उसे एक होटल में ले गया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. साथ ही उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली. होश में आने पर राहुल ने उसे वीडियो दिखाया और ब्लैकमेल करके शोषण करना शुरू कर दिया.

महिला का आरोप है कि राहुल ने वीडियो दिखाकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया. साथ ही किसी से कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी. जब पीड़िता ने राहुल से वीडियो डिलीट करने को कहा तो उसने उसको शादी का झांसा दिया. विवाह करने की बात सुनकर पीड़िता उसके झांसे में आ गई. 25 मार्च 2023 को राहुल उसके घर आया और मुंबई से दिल्ली के एक धार्मिक स्थल पर ले गया. जहां पर उसके दो साथी पहले से ही मौजूद थे.

धार्मिक स्थल पर आने के बाद राहुल की सच्चाई के बारे में पता चला. असल में राहुल वसीम मलिक निकला. उन लोगों ने डरा धमकाकर महिला को निकाह के लिए मजबूर कर दिया. निकाह के बाद वो नोएडा के सेक्टर-49 बरौला में उसके साथ रहने लगा. लेकिन यहां वसीम उसपर और उसकी आठ वर्षीय बेटी पर लगातार धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा. कुछ दिन पहले ही आरोपी वसीम मलिक बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के गांव मुदाफरा में उसे लेकर पहुंचा और वहां भी उसके साथ दुष्कर्म किया. महिला का आरोप है कि आरोपी इंस्टाग्राम के माध्यम से जव जिहाद चला रहा है. वसीम उससे करीब 30 लाख रुपये भी ठग चुका है. पीड़िता ने वसीम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.