प्रेमी युगल ने की आत्महत्या, डेढ़ माह पहले ही हुई थी मुलाकात

 

भिवानी के लोहारू के एक होटल में जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या करने वाले प्रेमी युगल के मामले में पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सोमवार सुबह दोनों मृतकों के परिजन पहुंच गए और पुलिस ने सीएचसी में पोस्टमार्टम करवाकर शव उनके हवाले कर दिया। हालांकि पुलिस सुसाइड नोट के बारे में कुछ भी बताने से इन्कार कर रही है।

पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच में पता चला है कि रूपेंद्र और सुनीता की करीब डेढ़ माह पहले पंजाब में मुलाकात हुई थी। इसके बाद ही दोनों की नजदीकियां बढ़ीं और नौबत एक दूसरे के साथ जीने-मरने तक की आ गई। दोनों ने महज चार दिन पहले ही सहमति संबंध में रहने का प्रमाण पत्र बनवाया था। सुनीता विवाहित थी और दो बच्चों की मां थी। रूपेंद्र निकटवर्ती गांव बुढ़ेड़ी का था और कथित रूप से सुनीता के साथ तीन-चार दिनों से सहमति संबंध में रह रहा था।

थाना प्रभारी मदन कुमार ने बताया कि दोनों जिस होटल में रुके हुए थे, उसी में सुसाइड नोट मिला था। महिला ने कथित रूप से दोनों की मौत के लिए अपने पति प्रदीप, ससुर रामदयाल, रिश्तेदार मनीष व रामकुमार को जिम्मेदार ठहराया था। आरोप लगाया कि इन लोगों की वजह से वे आत्महत्या करने को मजबूर हैं। सुसाइड नोट के आधार पर चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रेमी युगल आत्महत्या से पहले फेसबुक आईडी पर लाइव आए थे और अपनी व्यथा सुनाई थी। सीन ऑफ क्राइम की टीम ने होटल के कमरे से आवश्यक साक्ष्य और नमूने जुटाए हैं। होटल के कमरे में मिले सुसाइड नोट के आधार पर चार लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। फिलहाल जांच कर रहे है, अंतिम रूप से अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। – अशोक कुमार, डीएसपी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.