निवेशकों की समस्यायों का तत्काल प्रभाव से करें निस्तारण: आयुक्त बालकृष्ण त्रिपाठी 

 

न्यूज़ वाणी ब्यूरो मुन्ना बक्श बांदा। आयुक्त महोदय चित्रकूट धाम मंडल बाँदा श्री बालकृष्ण त्रिपाठी की अध्यक्षता में आयुक्त सभागार में निवेशकों की समस्याओं के समाधान हेतु बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में उद्योग विभाग से संयुक्त आयुक्त उद्योग श्री वीरेंद्र कुमार, उपयुक्त उद्योग श्री गुरुदेव तथा बाँदा के उद्यमी उपस्थित रहे, साथ ही अन्य जिलों से जैसे चित्रकूट, महोबा, हमीरपुर से संबंधित अधिकारी, उद्यमी मित्र, एवं निवेशक वर्चुअल रूप से जुड़े रहे।

बैठक में आयुक्त ने उद्योग स्थापित करने हेतु निवेशकों की समस्याओं को एक-एक कर गंभीरतापूर्वक सुनते हुए उनके निस्तारण के निर्देश संबंधित विभागों के अधिकारियों को दिए l निवेशकों की बैंक ऋण संबंधित समस्याओं तथा कुछ निवेशकों की धारा 80 की लंबित मामलों को तत्काल प्रभाव से संज्ञान में लेकर शीघ्र कार्रवाई के जाने के निर्देश दिए। बैठक के दौरान बीडीए के द्वारा पेट्रोल पंप के लगाने के संबंध में कार्रवाई मैं विलंब करने के मामले पर बीडीए के ए ई पर नाराजगी जताई गई तथा समस्त निवेशकों को बैठक में उपस्थित कराए जाने के निर्देश दिये l

बैठक में संयुक्त आयुक्त उद्योग ने निवेशकों की सभी समस्याओं पर चर्चा करते हुए संबंधित विभागीय अधिकारियों को सूचित किया तथा आयुक्त महोदय ने निवेशकों की समस्याओं को तत्काल प्रभाव से गंभीरता से लेकर कार्यवाही करते हुए समस्या को निस्तारित करने के निर्देश संबंधित विभाग के अधिकारियों को दिए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.