चिकित्सक पर हमला करने वालों पर कड़ी कार्यवाही हो-आईएमए

 

ब्यूरो संजीव शर्मा न्यूज़ वाणी इंडियन मेडिकल एसोसिएशन इटावा ने डाक के माध्यम से मुख्यमंत्री को प्रेषित ज्ञापन में चिकित्सकों के ऊपर हो रही हिंसा पर रोष व्यक्त करते हुए कहा है कि इस तरह की घटनाओं पर रोक लगे और दोषियों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही सुनिश्चित की जाए।

आईएमए इटावा के अध्यक्ष डा. एस.सी.गुप्ता और सचिव डा.डी.के. सिंह ने मुख्यमंत्री को डाक द्वारा प्रेषित ज्ञापन जिसमें विगत 24 जुलाई को लखनऊ के इगनिस हॉस्पिटल में डॉ. रवि देव पर हुए कातिलाना हमले की घटना का जिक्र करते हुए लिखा है कि डॉ.रवि देव के ऊपर कातिलाना हमले में उनके पसलियों में घातक फैक्चर हुये हैं जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर प्रसारित हुआ है।

आईएमए इटावा ने डाक द्वारा मुख्यमंत्री को प्रेषित ज्ञापन में घटना की घोर निंदा करते हुये दोषियो पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की माँग की है।आईएमए प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री जी से अनुरोध करते हुए कहा है कि आप सुशासन के पक्षधर हैं,प्रदेश में गुंडो की गतिविधियों पर आपने लगाम लगाई है फिर ऐसी घटनाएं आपकी छवि को धूमिल करने का प्रयास हैं, ऐसे गुंडो पर सख्त से सख्त कार्यवाही हो ऐसी आपसे उम्मीद है।चिकित्सक पूर्ण शक्ति के साथ अपने मरीज की रक्षा करता है, लेकिन कोई भी व्यक्ति अजर अमर नहीं है ये भी परम सत्य है और इसका खामियाजा वो भी हिंसा के रूप में चिकित्सक भुगते ये न्याय संगत नहीं है।

प्रदेश में लगातार बढ़ती हुई इन घटनाओं से चिकित्सक भयाक्रांत हैं एवं आपसे सुरक्षा के पुख्ता इंतजामों का निवेदन करता है।अंततः पुनः आपसे अनुरोध है कि डॉ.रवि देव के ऊपर हुये इस हमले के दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उचित कार्यवाही की जाए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.