दिव्यांग किशोरी के साथ गैंगरेप, एफआईआर दर्ज

हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ इलाके में एक नाबालिग दिव्यांग किशोरी के साथ गैंगरेप की गंभीर घटना सामने आई है। किशोरी को घर के बाहर लगे सरकारी हैंडपंप पर पानी पीने के लिए जाते समय अगवा कर लिया गया और उसके साथ बलात्कार किया गया। आरोपियों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी।

हापुड़ के बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में बताया गया है कि पीड़िता की मां कैंसर से पीड़ित थी और पिता उसकी देखभाल के लिए अस्पताल में था। 17 जुलाई की रात करीब 10 बजे, जब किशोरी घर के बाहर लगे सरकारी हैंडपंप से पानी पीने गई, तभी गांव का ही राहुल और उसका दोस्त अभिषेक उसे मुंह दबाकर अगवा कर अपने नए घर की छत पर ले गए। वहां दोनों ने पीड़िता के साथ बलात्कार किया और गांव के एक अन्य व्यक्ति सौरभ को भी बुलाकर उससे भी बलात्कार करवाया।

गैंगरेप के बाद पीड़िता किसी तरह अपनी जान बचाकर घर लौटी और अपनी बुआ को आपबीती सुनाई। इसके बाद, पीड़िता के पिता ने अगले दिन अस्पताल से लौट कर थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और जांच जारी है। सीओ आशुतोष शिवम ने पुष्टि की है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.