“नाबालिग छात्रा का हुआ अपहरण”

दरभंगा: बिहार के दरभंगा के सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा का अपहरण हो गया है। बताया जा रहा है कि छात्रा 24 जुलाई को कम्प्यूटर क्लास जाने के लिए घर से निकली थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। परिजनों ने आरोप लगाया है कि आकाश कुमार नामक युवक ने दो अन्य लोगों के साथ मिलकर लड़की का अपहरण किया है। लड़की की मां ने बताया कि आरोपियों ने शादी के इरादे से उनकी बेटी को अगवा किया है। मां ने अपनी शिकायत में बताया कि उनकी बेटी 24 जुलाई को भरवारा बाजार स्थित कम्प्यूटर क्लास गई थी। देर शाम तक जब बेटी घर नहीं लौटी तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू कर दी।

कम्प्यूटर क्लास पहुंचने पर पता चला कि क्लास खत्म होने के बाद उनकी बेटी घर के लिए निकल गई थी। खोजबीन के दौरान उन्हें पता चला कि आकाश कुमार नाम का युवक दो-तीन अन्य लोगों के साथ उनकी बेटी को जबरन बाइक पर बैठाकर ले गया है। इसके बाद लड़की की मां आकाश कुमार के घर गई और उसके परिवार वालों से बात की। शुरुआत में आकाश के परिवार वालों ने लड़की को वापस करने का आश्वासन दिया, लेकिन बाद में मुकर गए और लड़की की मां के साथ बदसलूकी करने लगे।

उपेन्द्र सहनी नामक व्यक्ति ने लड़की की मां से कहा कि आप आज जाइये कल आपकी लड़की को वापस करा देंगे। हालांकि बाद में उपेन्द्र सहनी अपनी बात से मुकर गया और लड़की की मां के साथ दुर्व्यवहार करने लगा। इस मामले में सिंहवाड़ा थानाध्यक्ष लक्ष्मी गुप्ता ने बताया कि लड़की की मां की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने अपहृत लड़की को बरामद करने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही लड़की को बरामद कर लिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.