शादीशुदा प्रेमिका से चैटिंग करने वाला युवक किडनैप

शादीशुदा युवती से से बात करने पर युवती के परिजनों ने युवक को घर बुलाकर उसे किडनैप कर लिया। सिकंदरा के अरसेना गांव में रहने वाले अंकित की पांच साल से गांव की युवती से दोस्ती थी। अब युवती की शादी हो चुकी है। इंस्पेक्टर सिकंदरा नीरज कुमार शर्मा ने बताया कि शादी के बाद भी युवक उससे बातचीत करता था। फेसबुक पर दोनों के बीच बातचीत की जानकारी परिवार के लोगों को हो गई।

इससे गुस्से में आकर उन्होंने युवक को अगवा कर हत्या की साजिश रची थी। 26 जुलाई को साजिश के तहत अंकित को आरोपियों ने अपने घर बुलाया। उससे मारपीट की और रस्सी से हाथ बांधकर गांव में घुमाया। इसके बाद उसे कार की डिग्गी में भी हाथ बांधकर डाल लिया। गाड़ी में डालकर आरोपित उसे युवती की ससुराल कन्नौज के छिबरामऊ में कर्मुल्लापुर गांव ले गए। वहां ले जाकर उसे युवती के ससुरालीजन को सौंप दिया। युवती के ससुरालीजन ने भी उसके साथ मारपीट की। अंकित की मां गीता ने शुक्रवार रात को पुलिस से मामले की शिकायत की।

इसके बाद पुलिस सक्रिय हो गई। शनिवार को अरसैना के मूला पहलवान और संजय को गिरफ्तार कर लिया। दबाव में आकर आरोपियों ने अंकित को छोड़ दिया। गीता की तहरीर पर सिकंदरा थाने में हत्या के लिए अपहरण की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। इसमें मूला पहलवान, संजय के साथ ही अरसैना के राजू, जीतू और कर्मुल्लापुर के सिंटू, विकास और सुरेंद्र नामजद हैं। इनमें से राजू फौजी है। वह छुट्टी आया था। घटना के बाद से वह फरार है। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी को दबिश दे रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.