शादी का झांसा देकर रेप, युवती ने प्रेमी को बीच सड़क पीटा

कानपुर: एक युवती ने प्रेमी को बीच सड़क पीटा। उसे पब्लिक की मदद से पुलिस के हवाले कर दिया। आरोप है कि प्रेमी ने तीन साल तक शादी का झांसा देकर रेप किया। अब शादी से मुकर गया। अश्लील वीडियो डिलीट करने के बहाने होटल में बुलाकर जबरदस्ती का प्रयास किया। इसी के विरोध में युवती ने बीच सड़क हंगामा किया। उसकी पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंपा। युवती ने बताया कि मैनपुरी निवासी शुभम श्रीवास्तव से उसकी दोस्ती थी। शुभम ने शादी का झांसा देकर रेप किया। इतना ही नहीं अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार ब्लैकमेल करके संबंध बनाने का दबाव बनाता रहा।

इसी तरह 29 जुलाई को भी उसे कल्याणपुर के एक होटल में मिलने बुलाया। कहा कि आज तुम्हारा अश्लील वीडियो डिलीट कर देंगे। युवती ने होटल के भीतर कमरे में जाने से इनकार कर दिया। युवक को पब्लिक की मदद से दबोच लिया और बीच सड़क धुनाई कर दी। इसके बाद अपने परिवार के लोगों और पुलिस को मामले की जानकारी दी। कल्याणपुर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है।

ACP कल्याणपुर अभिषेक पांडेय ने बताया कि प्राथमिक जांच में युवती के आरोप सही पाए गए हैं। तहरीर के आधार पर FIR करने का आदेश दिया गया है। सोमवार को आरोपी को जेल भेजा जाएगा। वहीं, दूसरी तरफ पीड़िता का मेडिकल और मजिस्ट्रेट बयान भी दर्ज करने की कार्यवाही की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.