हॉटस्पॉट विवाद में पत्नी की हत्या

हरियाणा के रोहतक में मंगलवार को हुई महिला की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पति ने पत्नी की सिर्फ इसलिए हत्या की थी कि उसने अपने मोबाइल का हॉटस्पॉट ऑन नहीं किया। पति मोबाइल में इंटरनेट चलाना चाहता था, लेकिन पत्नी ने सफाई करने में व्यस्त होने की बात कही। यह सुनकर पति भड़क गया। पति घर में रखा तेजधार हथियार उठाकर लाया और पशु बांधने वाले स्थान पर पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसके शव को वहीं खून से लथपथ छोड़कर फरार हो गया। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की शुरुआती पूछताछ में पति बार-बार अपने बयान बदलता रहा। पहले उसने कहा कि तंत्र विद्या में उसने हत्या की है। बाद में फिर उसने अपने बयान बदल लिए। पुलिस ने महिला के मायके वालों की शिकायत पर पति अजय और ससुर बलबीर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था।

सूचना मिलते ही उनके परिवार के लोग मदीना गांव में पहुंच गए। वहां रेखा का शव भैंस बांधने वाली जगह पर पड़ा हुआ था। राजेश ने कहा कि रेखा का किसी पड़ोसी के साथ कोई झगड़ा नहीं था। उसकी हत्या अजय और बलबीर ने की है। इसके बाद पुलिस ने अजय को हिरासत में ले लिया। महम के DSP संदीप कुमार ने बताया था कि शुरुआती पूछताछ में अजय अपने बार-बार बयान बदल रहा है। उसने पुलिस को बताया कि वह भैरव बाबा का भक्त है। उसने तंत्र विद्या में पत्नी रेखा की हत्या कर दी। इसके बाद भी अजय बयान बदलता रहा। शक होने पर पुलिस ने बच्चों से पूछताछ की।

बहु अकबरपुर पुलिस थाना के जांच अधिकारी जय भगवान ने बताया कि बच्चों से पूछताछ में पता चला कि पिता अजय और मां रेखा का सुबह ही मोबाइल का हॉटस्पॉट ऑन करने को लेकर झगड़ा हुआ था। इसके बाद दोनों भाई-बहन स्कूल चले गए। पुलिस ने बच्चों के बयान के बाद अजय से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसे पत्नी रेखा को मोबाइल का हॉटस्पॉट ऑन करने की बात कही थी। रेखा उस दौरान पशु बांधने वाले स्थान पर साफ-सफाई कर रही थी। कई बार कहने के बाद भी रेखा ने अपना हॉटस्पॉट ऑन नहीं किया। इसके बाद उसने रेखा की तेजधार हथियार से हत्या कर दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.