बेटी की आत्महत्या के बाद पिता ने शव को टुकड़े-टुकड़े कर फेंका

बेतिया में नहर से 6 टुकड़ों में बरामद शव की पहचान कर ली गई है। पुलिस ने इस मामले में सदर एसडीपीओ (वन) विवेक दीप ने बताया कि शव की पहचान चनपटिया थाना क्षेत्र के चुहडी़ गांव निवासी विरेंद्र साह की बेटी सीता कुमारी के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि विरेंद्र साह अपनी बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज था। यूपी के एक लड़के से उसका अफेयर था और उससे शादी करना चाहती थी। लेकिन पिता ने दूसरी जगह उसकी शादी तय कर दी थी। शादी नवंबर महीने में होने वाली थी। इससे नाराज होकर लड़की ने आत्महत्या कर ली।

इसके बाद पिता ने बॉडी काटने के लिए 8.5 हजार में एक्सपर्ट को हायर किया। फिर शव के टुकड़ों को नहर में फेंक दिया। रविवार की शाम मझौलिया थाना क्षेत्र के मोहद्दीपुर मीर टोला के पास से बहने वाली नहर से ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने प्लास्टिक के बोरे से सिर कटा शव 6 टुकड़ों में बरामद किया था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद अज्ञात अपराधियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया और जांच में जुट गई थी।

इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली की चनपटिया थाना क्षेत्र के चुहड़ी गांव निवासी विरेंद्र साह की एक बेटी गायब है। इसके बाद पुलिस ने विरेंद्र को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ।  एसडीपीओ ने बताया कि पूछताछ में विरेंद्र ने पुलिस को बताया कि उसने बेटी की शादी तय कर दी थी, जो नवंबर 2024 में होनी थी। लेकिन बेटी उतर प्रदेश के एक युवक  से प्यार करती थी। युवक भाई के घर में किराए पर रहकर चुहडी बजार में गोलगप्पा बेचता है। परिजनों के समझाने के बाद भी वो उसी से शादी करने की जिद्द कर रही थी। इसको लेकर 22 जुलाई को बेटी को डांट-फटकार लगाई, जिसके बाद उसने घर में ही फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पिता और एक अन्य को गिरफ्तार किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.