प्रेमिका को UK भेजने पर खर्च किए 7 लाख, शादी से इंकार पर युवक ने खुद को मारी गोली

पटियाला के समाना में एक युवक ने खुद को गोली माकर आत्महत्या कर ली। युवक के सुसाइड की वजह उसकी प्रेमिका है। प्रेमिका ने यूके जाकर युवक के साथ सारे रिश्ते तोड़ दिए। इसी से आहत समाना के गांव नसूपुर के एक युवक ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल 0.32 बोर से सिर पर गोली मार कर आत्महत्या कर ली है। सदर समाना पुलिस ने मामले में मृतक युवक के पिता कुलदीप सिंह की शिकायत पर प्रेमिका व उसकी मां के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। मृतक की पहचान 25 साल के पलविंदर सिंह के तौर पर हुई है।

आरोपियों में प्रेमिका कोमलप्रीत कौर व उसकी माता मनप्रीत कौर निवासी अमन नगर पटियाला शामिल हैं। मृतक के पिता कुलदीप सिंह की ओर से पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक उनके लड़के पलविंदर सिंह की कोमलप्रीत कौर के साथ विदेश जाने के लिए विवाह कराने संबंधी बातचीत चल रही थी। कोमलप्रीत कौर के विदेश जाने के समय उसकी माता ने युवक व उसके परिवार वालों से सात लाख रुपये भी लिए थे। यह तय हुआ था कि कोमलप्रीत कौर विदेश पहुंचकर लड़के को भी वहां बुला लेगी और दोनों की शादी करवा दी जाएगी।

लगभग दो महीने पहले लड़की यूके चली गई, लेकिन वहां पहुंचने के बाद कोमलप्रीत कौर ने लड़के के साथ बातचीत कम करनी शुरू कर दी। 31 जुलाई को पलविंदर सिंह ने जब लड़की को फोन किया, तो उसने अच्छे से बात नहीं की। युवती लगातार पलविंदर से शादी न करने व उसे विदेश बुलाने से इन्कार कर रही थी। लिए गए पैसे देने से भी वह मुकर गई थी। धमकी दे रही थी कि अगर उसे ज्यादा फोन किए तो वह उसे ब्लाक कर देगी। इन सबसे परेशान होकर युवक ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल 0.32 बोर से खुद के सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। परिवार वालों के मुताबिक पलविंदर सिंह उनका इकलौता लड़का था। लड़के के प्रेम के कारण उन्होंने बड़ी मुश्किल से पैसे का प्रबंध करके लड़की को यूके भेजा था। परिवार वालों ने पुलिस प्रशासन से आरोपियों के जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.