तीन घरों में लूट और लाखो का माल चोरी

फतेहपुर-  खागा कोतवाली क्षेत्र के कटोघन ग्राम पंचायत में रात असलहाधारी बदमाशों ने तीन घरों में स्वजन को बंधक बनाकर पीटा और नकदी समेत लाखों रुपये के जेवरात ले गए। अहरीपर मजरे कटोघन गांव में विधवा सोमवती के घर से बदमाश सोने की बेसर, लाकेट और चांदी की पायल ले गए। पीड़ित महिला ने बताया कि वह सो रही थी, तभी पांच बदमाश आ गए। कपड़े से उसका मुंह दबाते हुए जान से मारने की धमकी दी। 900 रुपये नकदी, सोने की बेसर और पायल ले गए।

महिला ने बताया कि बदमाश जाते समय उसकी नकदी वापस कर गए। रात साढ़े 11 बजे बदमाश कटोघन पश्चिम थोक में रहने वाले रिक्शा चालक श्रीकेशन निर्मल के घर पहुंचे। डंडा और असलहा लिए बदमाशों को देखकर श्रीकेशन ने शोर मचाने का प्रयास किया तो एक बदमाश ने पकड़कर पिटाई कर दी। रिक्शा चालक के घर से बदमाश सात हजार रुपये नकदी, एक जोड़ी पायल और कीमती कपड़े ले गए। भुक्तभोगी ने बताया कि लुटेरों ने जाते समय तमंचे से एक फायर दरवाजे पर किया।

इसके बाद बदमाश खैरापुर मजरे कटोघन गांव में शिवराम रैदास के घर पहुंचे। यहां नकब लगाई और आलमारी व बक्से का ताला तोड़कर तीन छागल, तीन हाफ पेटी, तीन सोने के मंगलसूत्र, तीन जोड़ी झुमके, तीन सोने की बेसर कुल छह लाख का माल पार कर 50 हजार रुपये नकद लेकर फरार हो गए। कोतवाली प्रभारी तेज बहादुर सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी हुई है और चौकी प्रभारी को बुलाया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.