छात्रा ने चौथी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

मुजफ्फरपुर में पॉलिटेक्निक कॉलेज की छात्रा ने चौथी मंजिल कूदकर सुसाइड कर लिया है। घटना शनिवार की सुबह बेला थाना के महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल की है। अंजली सोनपुर की रहने वाली थी। हॉस्टल के पीछे साइड लड़की की लाश नाली में पड़ी मिली। हॉस्टल के गार्ड ने सबसे पहले शव को देखा और हॉस्टल की संचालिका को इसके जानकारी दी। हॉस्टल संचालिका मौके पर पहुंची और तुरंत पुलिस को घटना के बारे में बताया।

मौके पर पहुंचकर पुलिस और FSL की टीम जांच में जुट गई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है। मामले की जानकारी मृतका के परिजनों को दे दी गई है। मृतका के पिता सिपाही दास ने बताया कि कल अंजली का रिजल्ट आया था। उसके बाद उससे बात नहीं हुई। सुबह 6 बजे सूचना मिली कि आपकी बेटी ने छत से कूद कर जान दे दी। पिता ने बताया कि 2023 अगस्त में एडमिशन लिया था। पहले साल भी बैक लगा था। सेकेंड में भी लग गया।

जिसके बाद उसको सदमा लग गया। मैट्रिक में भी सेकेंड आई थी। लालू विद्यालय उच्च विद्यालय सबलपुर से पढ़ाई की थी। पढ़ने में बहुत अच्छी थी। पिता का कहना है कि अंजली कलेक्टर और इंजीनियर बनना चाहती थी। बेला थाना प्रभारी रंजना वर्मा ने बताया कि सूचना मिली है कि एक लड़की ने छत से कूद कर आत्महत्या कर ली है। शुक्रवार को उसका सेकेंड ईयर का रिजल्ट आया था। जिसमें वह एक विषय में फेल हो गई। इस वजह से आत्महत्या की है। पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.