बस ड्राइवर ने कलाई काटकर खून से भरी मांग

हापुड़: यूपी के हापुड़ जिले में बस ड्राइवर पर युवती के साथ छेड़खानी का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि लड़की एक सिलाई कंपनी में नौकरी करती है। वह हर रोज हापुड़ से ग्रेटर नोएडा जाती है। आरोप है कि बस का चालक सन्‍नी लड़की को परेशान करता था। रविवार को उसने अपनी कलाई काटकर लड़की की मांग भर दी। विरोध करने पर लड़की की पिटाई भी की। सूचना मिलते ही घरवाले मौके पर पहुंचे और बस का शीशा तोड़ डाला। पुलिस ने बस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

सीओ वरुण मिश्रा ने बताया कि युवती हापुड़ की रहने वाली है। वह नोएडा की एक सिलाई कंपनी में काम करती है और प्रतिदिन हापुड़ से नोएडा बस से आती और जाती है। बस का ड्राइवर उसे पिछले एक साल से परेशान कर रहा था। युवती की तहरीर पर सन्‍नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पूछताछ की जा रही है। जांच के बाद आरोपी ड्राइवर पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बताया जा रहा है कि रविवार को बस जब हापुड़ पहुंची तो सभी यात्री बस से उतरकर चले गए। लड़की जब बस से उतरने लगी तो ड्राइवर ने उसे गेट पर पकड़ लिया और अचानक से अपनी कलाई काट ली। उसने खून से लड़की की मांग भर दी। यह देखते ही लड़की ने ड्राइवर को थप्‍पड़ मारे। इस पर ड्राइवर ने भी लड़की की पिटाई कर दी। लड़की ने फोन कर अपने घरवालों को बुला लिया। परिजनों ने बस में तोड़फोड़ की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.