नाबालिग मेड से कारोबारी और पत्नी की डरावनी दास्तां

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक अनोखा मामला सामने आया है. जहां एक नाबालिग लड़की को कारोबारी और उसकी पत्नी ने  प्रताड़ित किया. साथ ही नाई बुलाकर उसका सिर भी मुंडवा दिया. वहीं, जब नाबालिग लड़की के माता-पिता को इस बात की जानकारी लगी तो उन्होंने तुरंत 112 पर कॉल करके जानकारी दी. जिसके बाद मौके पर  पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी है. पूरा मामला गलशहीद थाना से जुड़ा है.

जानकारी के मुताबिक शामली के रहने वाले गरीब परिवार ने अपनी नाबालिग लड़की को एक कारोबारी और उसकी पत्नी के घर काम करने के लिए रखा था. जिसके बदले वह उसका पालन पोषण करते थे. हालांकि, काम से खाली होने पर नाबालिग टीवी देखती थी और मोबाइल भी चलाती थी. इससे नाराज होकर कारोबारी और उसकी पत्नी ने नाबालिग की पिटाई कर दी और नाई को बुलाकर सिर मुंडवा दिया. इससे नाबालिग डर गई और रोने लगी. वहीं, किसी तरह उसने फोन करके इसकी जानकारी परिजनों को दे दी.

जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कारोबारी और उसकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इस संबंध में जानकारी देते हुए गलशहीद इंस्पेक्टर ने बताया कि जांच में नाबालिग लड़की को प्रताड़ित करने की बात सामने आई है. कारोबारी और उसकी पत्नी ने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि वह टीवी देखती थी और मोबाइल चलाती थी. फिलहाल मामले में FIR दर्ज कर ली गई है और आगे की जांच की जा रही है. जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी

Leave A Reply

Your email address will not be published.