लापता होने के एक दिन बाद आईएमटी में मिला युवती का शव, दो युवकों पर आरोप

रोहतक की एक कॉलोनी से रविवार सुबह लापता 19 साल की युवती का शव आईएमटी फेस थ्री में सड़क किनारे पेड़ के नीचे मिला है। उसकी हत्या की गई है या उसने आत्महत्या की है, यह पोस्टमार्टम के बाद पता चल सकेगा, लेकिन सोशल मीडिया पर उसकी ओर से वीडियो जारी कर दो युवकों को मौत का जिम्मेदार ठहराया है। फिलहाल शव को पीजीआई के डेड हाउस में रखवाया गया है।

पुलिस के मुताबिक एक महिला ने पुरानी सब्जी मंडी थाने में शिकायत दी है कि उसकी 19 साल की बेटी रविवार सुबह सात बजे बिना बताए घर से चली गई। परिजन उसे इधर-उधर तलाश करते रहे, लेकिन कहीं सुराग नहीं मिला। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की।पता चला है कि उसने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी डाल रखी है, जिसमें मौत का जिम्मेदार दो युवकों को ठहरा रही है।

इसी बीच सोमवार सुबह आईएमटी थाना पुलिस को सूचना मिली कि एक युवती का शव आईएमटी फेस थ्री में सड़क किनारे शीशम के पेड़ के नीचे पड़ा हुआ है। आईएमटी थाना प्रभारी दिलबाग सिंह मौके पर पहुंचे और एफएसएल एक्सपर्ट डॉक्टर सरोज दहिया को बुलाया गया। उन्होंने गहराई से शव की जांच पड़ताल की। मुंह स झाग निकल रहे थे। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की। शव पीजीआई के डेड हाउस में रखवा दिया है।  आगे की कार्रवाई सब्जी मंडी थाना पुलिस करेगी। -इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह, प्रभारी थाना आईएमटी।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.