वाहन की टक्कर से गोवंश की मौत,किसानों ने किया चक्का जाम 

 

न्यूज़ वाणी ब्यूरो मुन्ना बक्श बांदा। जानकारी के अनुसार बड़ोखर ब्लॉक के अंतर्गत ग्राम पंचायत बांदा पुरवा में अज्ञात वाहन के द्वारा टक्कर से एक गोवंश की मृत्यु हो जाती है इसके बाद गौ रक्षा समिति जिला अध्यक्ष महेश कुमार प्रजापति को जानकारी दी गई। सूचना पाकर घटनास्थल पर मौके में पहुंचकर जायजा लिया।

 

इसके पहले ही काफी संख्या में इकट्ठा किसानों ने आक्रोश में आकर चक्का जाम कर दिया और नारेबाजी की । गोवंशों को संरक्षित किया जाए गोवंश आए दिन एक्सीडेंट के शिकार हो रहे हैं जिससे गोवंशो की मृत्यु हो जाती है।

लगभग ढाई से 3 घंटे तक मृत गोवंश सड़क पर पड़ा रहा कुत्ते नोच के खा रहे थे जो कि विश्व हिंदू महासंघ गौ रक्षा समिति के पदाधिकारी लगातार जिले में हो रही घटनाओं को लेकर जिले के जिम्मेदार अधिकारी को लगातार अवगत करवा रहे है लेकिन कोई भी अधिकारी सुनने को तैयार नहीं है जाम खत्म होने के बाद जिला विकास अधिकारी मौके में पहुंचे जो कि गौ रक्षा समिति जिला अध्यक्ष के द्वारा लगभग 8:30 के आसपास घटना को लेकर अवगत कराया गया था लेकिन लगभग डेढ़ से 2 घंटे तक वहां पर गौरक्षा समिति जिला अध्यक्ष खड़े रहे लेकिन कोई भी नहीं पहुंचा नहीं गोवंश को उठाया गया जिससे आक्रोशित होकर किसानों ने जाम लगा दिया इसके बाद जाम में फंसे हुए लोगों के अपील के बाद किसानों ने जाम खोलने के लिए तैयार हुए और जाम खोल दिया गया जो की मौके पर कोई अधिकारी नहीं पहुंचा।

इस मौके में सैकड़ो किसान एवं गौ रक्षा समिति के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.