11 महिलाओं की हत्या का राज़ खुला: एक ही सीरियल किलर पुलिस के निशाने पर

बरेली के शाही और शीशगढ़ क्षेत्र में सालभर के भीतर एक के बाद एक 11 महिलाओं की हत्या के पीछे एक ही चेहरा सामने आ रहा है। तीन दिन पहले तीन संदिग्धों का स्केच जारी कर कातिल की तलाश में जुटी पुलिस के हाथ इसके पुख्ता सुराग लगे हैं। सूत्रों का दावा है कि जल्द ही इन वारदातों का पटाक्षेप हो जाएगा।मीरगंज सर्किल के शाही और शीशगढ़ थानाक्षेत्र में सभी 11 महिलाओं की हत्या एक ही तरीके से उनकी साड़ी या दुपट्टे से गला घोंटकर की गई थी। इनमें से एक मामले में परिवार ने ही रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी। सभी महिलाएं ग्रामीण परिवेश की थीं और वारदात भी खेत या सुनसान रास्तों पर अंजाम दी गईं।

एसएसपी ने लगाई थीं टीमें 

कुछ मामलों में पुलिस ने खुलासा किया, लेकिन वारदात लगातार होने से सवाल भी उठते रहे। दो जुलाई को शेरगढ़ की अनीता देवी की शाही क्षेत्र में इसी तरह हत्या होने के बाद एसएसपी अनुराग आर्य ने पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम खुलासे के लिए लगाई। एक माह बाद भी सफलता न मिलने पर छह अगस्त को एसएसपी ने तीन स्केच जारी किए। पुलिस के मुताबिक, स्थानीय लोगों से बातचीत और पुलिस जांच के इनपुट पर स्केच तैयार कराए गए। इसके बाद पुलिस की जांच के साथ पूरे क्षेत्र में मुखबिरों को सक्रिय किया गया। 

सनकी शख्स की हो चुकी है पहचान 

सूत्रों के मुताबिक, अब तक जो इनपुट मिले हैं, उससे पता चलता है कि ये वारदात किसी एक सनकी की करतूत हैं। दावा है कि सनकी शख्स की पहचान और नाम भी पुलिस के हाथ लग गए हैं। पुलिस जल्द ही महिलाओं की हत्या का खुलासा कर सकती है। एसएसपी अनुराग आर्य ने बताया कि स्केच जारी होने के बाद पुलिस को महिलाओं की हत्या के मामले में नए इनपुट मिले हैं। कुछ संदिग्धों के बारे में पता लगा है, उनकी तलाश की जा रही है। हत्या के पीछे कोई सनकी है या पेशेवर कातिल, जल्द ही सही स्थिति साफ हो जाएगी। 
Leave A Reply

Your email address will not be published.