इंजीनियरिंग कॉलेज स्टूडेंट्स की शराब पार्टी पर FIR

नोएडा में छात्रों की शराब पार्टी का मामला सामने आया है। स्टूडेंट्स सुपरनोवा बिल्डिंग के 19वें फ्लोर पर पार्टी कर रहे थे, तभी एक छात्र ने शराब की बोतल नीचे फेंक दी। इसके बाद सोसाइटी के लोगों ने हंगामा कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट का गेट खुलवाया तो हैरान रह गई। 30-35 लड़के-लड़कियां नशे में धुत मिले। कोई हुक्का पी रहा था, तो कोई शराब। सभी नामी इंजीनियरिंग कॉलेज के स्टूडेंट्स बताए जा रहे हैं। पूछताछ में सामने आया कि सभी को वॉट्सऐप मैसेज कर बुलाया गया था।

एंट्री फीस के रूप में सिंगल से 500 तो कपल से 800 रुपए वसूला गया। पुलिस ने 5 आरोपी समेत 35 लोगों पर FIR दर्ज की है। 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। ADCP मनीष मिश्र ने बताया- गैदरिंग काफी ज्यादा थी। किसी प्रकार की अनुमति नहीं ली गई थी। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। पूछताछ में सामने आया कि इन लोगों ने आपस में मिलकर पार्टी ऑर्गनाइज की थी।

ADCP ने बताया- पार्टी में शामिल होने के लिए सभी को वॉट्सऐप पर एक मैसेज भेजा गया। इसमें सिंगल और कपल के लिए एंट्री फीस का रेट अलग-अलग था। आने के बाद ये लोग फुल मस्ती की गारंटी लेते थे। एक शख्स के लिए 500 और कपल के लिए 800 रुपए एंट्री फीस ली गई। जांच की जा रही है कि किसने मैसेज भेजा था।

ADCP ने बताया- जिस फ्लैट में पार्टी कर रहे थे, उसमें शराब की कई खाली और भरी बोतलें भी मिली हैं। इसके अलावा सिगरेट के पैकेट मिले। सोसाइटी के लोगों ने शोर-शराबा और तेज म्यूजिक की शिकायत पुलिस से की थी। इसके बाद छापा मारा गया।
Leave A Reply

Your email address will not be published.