कालिंजर में वाहन की टक्कर से पांच गोवंशो की हुई मौत, जिम्मेदारों पर क्या होगी कार्रवाई? 

 

न्यूज़ वाणी ब्यूरो मुन्ना बक्श नरैनी/बांदा। नरैनी तहसील के अंतर्गत कालिंजर में बाबा ढाबा के पास किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से पांच गोवंश की मौत मौके पर हो जाती है और अज्ञात वाहन मौके से फरार हो जाता है ।

जिसकी सूचना वहां पर उपस्थित ब्राह्मणों के द्वारा गौ रक्षा समिति के नरैनी तहसील अध्यक्ष सोनू करवरिया जी को दी जाती है ।तो कालिंजर की घटनास्थल की सम्पूर्ण जानकारी वहां के सभी क्षेत्रीय पदाधिकारी को दी जाती है तो वहां मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लेते हैं और उसके बाद विश्व हिंदू महासंघ गौ रक्षा समिति के जिला अध्यक्ष महेश कुमार प्रजापति को दी जाती है जिला अध्यक्ष के द्वारा तुरंत ही माननीय जिलाधिकारी महोदय जी बांदा को अवगत कराया जाता है और जिलाधिकारी महोदय जी के द्वारा तुरंत नरैनी एसडीएम सत्य प्रकाश ,नरैनी नायब तहसीलदार यश पाल, मुख्य पशु चिकित्साधिकारी शिव कुमार, पशु चिकित्सक विजय कुमार कमल, करतल पशु चिकित्सक अभिषेक एवं संबंधित कालिंजर थाना पुलिस प्रशासन एवं कालिंजर कटरा ग्राम प्रधान राजू श्रीवास,कालिंजर तरहटी ग्राम प्रधान दयाराम सोनकर भी पहुंचता है इसके बाद आनंन फानन में तुरंत ही जैसीबी बुलवाकर गढा खुदवा कर सभी गोवंशों का अंतिम संस्कार सम्मानपूर्वक करवाया गया इस मौके में सभी जिम्मेदार अधिकारी उपस्थित रहे।

गौ रक्षा समिति जिला अध्यक्ष महेश कुमार प्रजापति ने बताया कि इस तरह घटनाएं लगातार घट रही हैं जिससे आए दिन गोवंश की मौत होती है । और कभी-कभी इससे आम जनमानस भी घायल हो जाता है और उनकी भी मृत्यु हो जाती है।

लगातार माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी एवम सरकार की छवि को बांदा जनपद में खराब की जा रही है । इसके साथ जिम्मेदार अधिकारियों के द्वारा कोई कठोर कार्यवाही न होने पर अभी भी गौ वंश अन्ना रोड पर खेतो पर घूम रहे हैं जिससे किसान भी परेशान हो रहा है।

आखिरकार बांदा जनपद में गोवंश की मौत लगातार कब बंद होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.