टीवी दिखाने के बहाने बच्ची से की हैवानियत

 

ई दिल्ली: कोलकाता के आर जी कर अस्पताल का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ तब तक दिल्ली में एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। यहां राजधानी दिल्ली में एक 11 साल की नाबालिग के साथ उसके मकान मालिक के बेटे ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि पीड़िता का पूरा परिवार आरोपी के घर में किराएदार के तौर पर रहता था। पुलिस ने शनिवार को घटना के बारे में जानकारी दी।

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि पूरा मामला मंगलवार का है। मंगलवार को मकान मालिक के आरोपी बेटे ने लड़की को टीवी देखने का लालच देकर बुलाया। पुलिस ने कहा कि आरोपी ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वहीं घटना के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी। इसके बाद, घटना की रात लड़की ने बेचैनी और उसके निजी अंगों से खून बहने की शिकायत की। पुलिस ने बताया कि जब उसके माता-पिता उसे अस्पताल ले गए, तो उसने अपनी आपबीती सुनाई।

जानकारी मिलने के बाद पीड़िता के माता-पिता ने पुलिस को घटना के बारे में बताया। इसके बाद मामले में एफआईआर दर्ज की गई। उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीमें गठित की गईं। वहीं जब तक पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने का प्रयास किया तब तक आरोपी फरार हो गया था उन्होंने बताया कि आरोपी को उसके पिता के साथ शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसने उसे फरार होने में मदद की थी।  पुलिस के द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.