14 साल की नाबालिग के साथ दरिंदगी

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर से एक नाबालिग छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता का कहना है कि उसके पास ही रहने वाले एक लड़के ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है। घटना महारापुरा थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। यहां रहने वाली 14 साल की छात्रा के साथ उसी के दोस्त ने इस वारदात को अंजाम दिया।

बताया जा रहा है कि किशोरी मूल रूप से भिंड की रहने वाली है। और थाना क्षेत्र में अपने परिजनों के साथ रहती है। किशोरी अपने घर से बाजार जाने की बात कहकर निकली थी। काफी देर तक जब किशोरी अपने घर नहीं लौटी तो परिजनों ने तत्काल जाकर इस बात की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी। इस जांच में कई खुलासे हुए हैं।

जब पुलिस किशोरी की तलाश में आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही थी तभी एक कैमरे में किशोरी आती हुई नजर आई। पुलिस ने तत्काल किशोरी से पूछताछ शुरू की तो उसने बताया कि पास ही रहने वाले अतीक ने उसे मिलने के लिए डीडी नगर के स्टेच्यू पर मिलने के लिए बुलाया। जब वह वहां पहुंची तो अतीक कार लेकर आया और उसे कार में बैठने को कहा। किशोरी ने बताया कि जान पहचान होने के कारण वह कार में बैठ गई।

किशोरी ने बताया कि जब वह कार में बैठ गई तो देख कि घर के पास ही रहने वाले अज्जू और इमरान भी आगे की सीट पर थे। किशोरी को लगा कि सभी लोग बात करके निकल जायेंगे। वह खुद को सेफ महसूस करने लगी। पर बात करते करते उन्होंने कार स्टार्ट की ओर फिर उसे पीर की पहाड़ी पर ले गए। जहां अतीक ने कार में ही उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान जब किशोरी ने रोते हुए अतीक को रोकने की कोशिश की तो अतीक ने उसे धमकी दे डाली। और वह नहीं रुका। जिससे वह डर गई। इस दौरान आरोपी के दोनो दोस्त भी गाड़ी में तो कभी आसपास ही मौजूद रहे।

छात्रा ने रोते हुए बताया कि वह इतनी घबरा गई कि उसे कुछ समझ नहीं आया। उसने जब आरोपियों से घर छोड़ने की बात कही तो उन्होंने उसे घर ले जाने के बजाए सीटी सेंटर इलाके में ले गए। जहां किसी नेहा नामक महिला के यहां उसे रखा। इसके बाद दूसरे दिन उसे छोड़कर निकल गए।

पुलिस ने किशोरी की बात को गंभीरता से लेते हुए तत्काल छात्रा द्वारा बताए गए लोगों के घर पर दबिश दी। आरोपी मौके से फरार चल रहे हैं। मामले में सीएसपी महाराजपुरा नागेंद्र सिंह ने बताया कि किशोरी की शिकायत पर मामला दर्ज कर एक आरोपी को उसकी कार सहित पकड़ लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.