ड्यूटी पर तैनात नर्स के साथ दुष्‍कर्म

 

मुरादाबाद: पश्चिम बंगाल में डॉक्‍टर के साथ दुष्‍कर्म और हत्‍या का मामला राष्‍ट्रीय स्‍तर पर छाया हुआ है। पूरे देश के डॉक्‍टर इस घटना का जमकर विरोध कर रहे हैं। यूपी के मुरादाबाद में भी एक नर्स से दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि एवीएम अस्‍पताल में डॉ शहनवाज ने नर्स से दुष्‍कर्म किया। एक अन्‍य नर्स और वॉर्ड बॉय ने नर्स को डॉक्‍टर के कमरे में भेजकर बाहर से दरवाजा बंद कर लिया। साथ ही डॉक्टर ने जातिसूचक शब्द कहे और जान से मारने की धमकी भी दी।

पुलिस ने डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया और पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया। नर्स और वॉर्ड बॉय को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। ठाकुरद्वारा इलाके में मौजूद अस्‍पताल में नर्स पिछले 10 महीने से काम कर रही है। उसने आरोप लगाया कि 17 अगस्‍त की रात वह ड्यूटी करने गई थी।

इस दौरान रात करीब 12 बजे दूसरी नर्स मेहनाज ने उसे डॉक्‍टर शहनाज के कमरे में जाने के लिए कहा। उसने इन्‍कार किया तो वॉर्ड बॉय जुनैद ने भी कि डॉक्‍टर ने उसे अपने कमरे में बुलाया है। दोनों ने मिलकर जबरदस्‍ती नर्स को डॉक्‍टर के कमरे में ढकेल दिया और दरवाजा बाहर से बंद कर लिया।

डॉक्‍टर समेत तीन पर केस दर्ज

तहरीर के मुताबिक, कमरे में मौजूद डॉक्‍टर ने नर्स के साथ रेप किया। घर पहुंचने के बाद नर्स ने परिजनों से आपबीती बताई तो सभी उसे लेकर थाने पहुंचे। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी डॉक्‍टर, नर्स और वॉर्ड ब्‍वॉय के खिलाफ दुष्‍कर्म और एसएसी-एसटी एक्‍ट में एफआईआर दर्ज कर ली है। दूसरी ओर, आरोपी डॉक्‍टर शहनवाज ने पूरे मामले को झूठा करार दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.