मौत की झपकी, ड्राइवर की नींद ने उजाड़ी चार जिंदगी

उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद में इटावा कानपुर नेशनल हाईवे पर बुधवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और वाहनों को सड़क से किनारे करवाने के साथ ही आवश्यक कार्रवाई में जुटी हुई है। यह हादसा इटावा कानपुर नेशनल हाईवे पर सुबह 6:30 बजे हुआ। बताया जा रहा है कि हमीरपुर आने वाले एक परिवार के लोग बुधवार को अर्टिगा कार द्वारा दिल्ली से हमीरपुर जा रहे थे। गाड़ी लेकर चालक इटावा के इकदिल थाना क्षेत्र के पिलखर गांव के समीप पहुंचा था।

 

इसी दौरान कार चालक को नींद आ गई और वह ट्रक से टकरा गया। ट्रक से टक्कर लगने के बाद कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई वहीं उसमें सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने कार का गेट तोड़कर उसमें फंसे लोगों को बाहर निकाला।

सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची इस दौरान चार लोगों की मौत हो गई थी। मरने वालों में तीन पुरुष और एक महिला शामिल है। वहीं एक महिला और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं, तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने हादसे में मरने वालों की डेड बॉडी कब्जे में ले ली है। फोन करके उनके परिजनों को घटना की जानकारी देने के साथ ही पुलिस द्वारा आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस का कहना है कि परिजनों के आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। हादसे में मरने वाले लोगों की पहचान हो गई है। मरने वालों में 3 लोग हमीरपुर के बिना गांव के रहने वाले हैं। जिसमें शिवनारायण,  राम अवतार और शोभा रानी हमीरपुर के रहने वाले हैं तथा आशु गुप्ता मेरठ की रहने वाली हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा इस दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया गया। साथ ही इस हादसे में घायल लोगों के इलाज के लिए अफसर को निर्देशित किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.