बसपा व भीम आर्मी का सुप्रीम कोर्ट के खिलाफ प्रदर्शन

 

न्यूज़ वाणी ब्यूरो मुन्ना बक्श बांदा। बसपा सुप्रीमो मायावती और भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रावण के आवाहन पर आज सुप्रीम कोर्ट के आरक्षण में क्रीमीलेयर के साथ दिये गये निर्णय के खिलाफ पूरे देश सहित बांदा में भी प्रदर्शन कर जिलाधिकारी बांदा को महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा।

 

आप को बता दें की बसपा व भीम आर्मी द्वारा भारत बंद का असर बांदा में बेअसर दिखाई दिया। बांदा में किसी भी तरह की समस्या से निपटने के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद दिखाई दिया वहीं रोज की तरह सभी संस्थान व बाजार पूरी तरह खुले रहे ।बसपा व भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने कुछ जगह जबरन दुकानों को बंद कराने का प्रयास किया लेकिन पुलिस की मुस्तैदी के चलते सफल नहीं हो सके। बांदा शहर के विभिन्न मांगों से होते हुए तमाम संगठनों ने जिला अधिकारी बांदा के कार्यालय पहुंचकर पुलिस की भारी सुरक्षा के बीच अपर जिलाधिकारी बांदा राजेश कुमार को अपना ज्ञापन सौंपा।

बसपा जिलाध्यक्ष गुलाब वर्मा ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट का आरक्षण में क्रीमीलेयर को लेकर दिया गया निर्णय गलत है हम इसका विरोध करते हैं। केंद्र सरकार इसके खिलाफ संसद में कानून लेकर आए ताकि सुप्रीम कोर्ट के इस निर्णय को निष्क्रिय किया जा सके।

Leave A Reply

Your email address will not be published.