तेज रफ्तार का कहर: मोहि घाट पर 5 की मौत

गुरुवार रात करीब 9:30 बजे भोपाल से हैदराबाद जा रही वर्मा ट्रेवल्स की बस छिंदवाड़ा जिले के पांढुर्णा में मोही घाट पर पलट गई। हादसे में बस के नीचे दबने से तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 42 यात्री घायल हो गए। इनमें से 5 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही थी। इलाज के दौरान अस्पताल में दो और घायलों की मौत हो गई। हादसे में अब तक कुल पांच लोगों की मौत हो चुकी है। बस में सवार अधिकांश यात्री भोपाल और उसके आसपास के क्षेत्रों के रहने वाले हैं।

जानकारी के अनुसार, वर्मा ट्रेवल्स की यह बस भोपाल से हैदराबाद जा रही थी। पांढुरना में मोही घाट पर बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस पलटते ही यात्री चीख-पुकार मचाने लगे। हादसे में बस के नीचे दबने से तीन लोगों की मौत हो गई और अन्य 42 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को पांढुरना अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टीआई अजय मरकाम ने बताया कि हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो थी। अन्य 42 लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसमें से इलाज के दौरान दो और घायलों ने दम तोड़ दिया।

बस में सवार अभिजीत कडू और सोहम कडू ने बताया कि बारिश लगातार हो रही थी और बस करीब 110 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही थी। इस दौरान वह मोही घाट पर बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे की सूचना पर पांढुरना से लगभग 4 एंबुलेंस और पुलिस टीम मौके पर पहुंची। घायलों को पांढुरना सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.