मॉर्निंग वॉक कर रहे युवक की गोली मारकर हत्या

आजमगढ़ जिले के जीयनपुर थाना क्षेत्र के मऊ बॉर्डर के पास सुबह टहलने के लिए निकले बिजली के ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। शुक्रवार की सुबह जयप्रकाश श्रीवास्तव रोज की तरह टहलने निकले थे। इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

आस-पास के लोग गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। जय प्रकाश श्रीवास्तव जीयनपुर थाना क्षेत्र के कैथोली के रहने वाले हैं जबकि जिले के पटखौली में किराए का कमरा लेकर रहते थे।

मामले की जानकारी मिलने के बाद आजमगढ़ जिले के एसपी ग्रामीण चिराग जैन डॉग स्क्वायड फॉरेंसिक टीम के साथ-साथ एसओजी की टीम मौके पर पहुंच गई है। एसपी ग्रामीण चिराग जैन का कहना है कि फोरेंसिक टीम मौके से एविडेंस कलेक्ट कर रही है जिसके आधार पर मामले की जांच की जाएगी। मृतक की पहचान जयप्रकाश श्रीवास्तव (50) पुत्र राम नारायन श्रीवास्वत के रूप में हुई है।

इस बारे में जिले एसएसपी ग्रामीण चिराग जैन का कहना है कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके साथ ही पुलिस की फील्ड यूनिट और फोरेंसिक टीम मामले में सुबूत इकट्ठा कर रही है।

यह घटना किन परिस्थितियों में हुई और कौन लोग इसमें शामिल है इसकी जांच की जा रही है जिसके आधार पर घटना में शामिल जो भी लोग होंगे उनके विरुद्ध कड़ी वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। इस घटना के बारे में स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की जा रही है, जिससे घटना का जल्द से जल्द खुलासा किया जा सके।

Leave A Reply

Your email address will not be published.