भरी बाल्टी में डूबी मासूम, मौत

 

वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र के जगतपुर में 9 माह की बच्ची की बाल्टी में डूबने से मौत हो गई। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। जगतपुर गांव के ग्राम प्रधान प्रतिनिधि विजय कुमार के भाई रिंकू की 9 महीने की बच्ची आराध्या खेलते-खेलते पानी भरी बाल्टी में गिर गई। जब तक परिजनों को इस बात की जानकारी हुई उसकी सांसे थम चुकी थी। आराध्या की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।

घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंची है। वहीं आराध्या की मौत के बाद मां सुधा का रो-रो कर बुरा हाल है। वो बार-बार बेहोश हो जा रही है। इस संबंध में ग्राम प्रधान प्रतिनिधि विजय कुमार ने बताया – घर के बाहर चबूतरे पर आराध्या बैठी खेल रही थी और चबूतरे के बगल में बाल्टी भरी रखी हुई थी। आराध्या की मां सुधा और अन्य लोग काम में व्यस्त थे।

इसी बीच सुधा घर के अंदर कुछ काम से चली गई और आराध्या खेलते-खेलते चबूतरे से नीचे बाल्टी में गिर गई। सुधा वापस लौटी तो आराध्या को बाल्टी में गिरे देखकर चिल्लाई पर तब तक देर हो चुकी थी। आराध्या दो बहनों में छोटी थी। आराध्या की मौत के बाद परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए उसका अंतिम संस्कार करवा दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.