एआइएमआइएम पार्टी  के रामगढ़ विधानसभा के भावी प्रत्याशी रत्नेश कुमार राय ने की प्रेस वार्ता

 

न्यूज़ वाणी ब्यूरो शोएब खान दुर्गावती कैमूर जिले के दुर्गावती में एआइएमआइएम पार्टी के रामगढ़ विधानसभा के भावी प्रत्याशी रत्नेश कुमार राय ने की प्रेस वार्ता
जानकारी देते हुए बताया की एआइएमआइएम पार्टी  के रीढ़ है. कार्यकर्ताओं के बल पर ही पार्टी को मजबूती मिल रही है. यह किसी जाति धर्म और मजहब के नाम पर चलने वाली पार्टी नही है.बल्कि सभी वर्गों‌ व समुदायो  को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है. रविवार को उक्त बातें स्थानीय क्षेत्र के एक निजी कैम्पस में पार्टी कार्यकर्ताओं की तरफ से मौजूद है । रामगढ़ विधानसभा के भावी प्रत्याशी के रूप में रत्नेश कुमार राय ने कहा कि इस बार रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में पूर्ण बहुमत से हमारी जीत होगी ।
साथ ही साथ पूर्ववर्ती सरकारों को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि अब तक जो भी सरकारे आई सिर्फ वोट बैंक ले लिए ही हम जैसे युआवो का इस्तमाल किया, नतिजा. है ।हम जैसे युवाओं का कोई काम नहीं करती है सरकार।हमें भी लीडर चुनना होगा, हमारी पार्टी के अध्यक्ष अससुद्दीन ओवैसी  ने आज तक धर्म की राजनीती नहीं की है .बल्कि हर मज़लुमो की आवाज़ उठाई है. जिसका जीवंत उदाहरण हैं कि हम जैसे युवाओं को पार्टी में जगह मिल रही है .वो एक आवाज है.वोट हमारा राज तुम्हारा ये कैसे होगा. आज हमें इस चीज़ को समझना होगा.
वही मीडिया के सामने जानकारी देते हुए बताया कि राजद में करीब हमारे बाप दादा जैसे हम 40 साल से सेवा किए हैं लेकिन पार्टी में हमें जगह नहीं मिला तो हम एआइएमआइएम पार्टी ज्वाइन कर लिए है। सिर्फ राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगतानंद सिंह अपना परिवारवाद देखते हैं। इस बार रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के जनता जान चुकी है उपचुनाव में ही मूह तोड जवाब देगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.