सोसाइटी में कुरान पाठ पर गार्ड पर हमला

 

गाजियाबाद की एक सोसाइटी में युवती के बीमार होने पर कुरान का पाठ कराया गया तो हंगामा खड़ा हो गया। लोगों ने आरोप लगा दिया कि फ्लैट को मदरसा बनाने की साजिश चल रही है।  पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। सहायक पुलिस आयुक्त (ACP) पूनम मिश्रा ने बताया- क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र में चित्रावन सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड ने रविवार रात थाने पर आकर एक शिकायत दर्ज कराई कि कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट की है। इस संबंध में सोशल मीडिया पर एक ट्वीट भी वायरल हो रहा है। इसमें आरोप लगाया गया है कि चित्रावन सोसायटी मे एक फ्लैट को मदरसे के रूप में बनाने का प्रयास चल रहा है।

ACP ने बताया- पूरे प्रकरण के संबंध में पुलिस ने सोसाइटी में जाकर जांच पड़ताल की। लोगों के बयान दर्ज किए और फिर CCTV फुटेज देखी। पता चला कि सोसाइटी में एक महिला ने अपनी बीमार बेटी के लिए फ्लैट में कुरान पाठ का आयोजन कराया था। इसमें कुछ लोग शामिल हुए थे। इस दौरान सोसाइटी में रहने वाले अन्य लोगों को आपत्ति थी कि बिना परमिशन सोसाइटी में इस तरह का आयोजन उचित नहीं है।

ACP पूनम मिश्रा ने बताया- कुरान पाठ करने वाले लोग जब आयोजन पूरा होने के बाद वापस जाने लगे तो सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें रोककर पूछताछ शुरू कर दी। इस दौरान उन्होंने गार्ड की पिटाई कर दी। इस पूरे प्रकरण में गार्ड ने मुकदमा दर्ज कराया है। आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.