पीड़िता ने एसपी के दरबार में लगाई न्याय की गुहार

 

ससुरालियों व चौकी इंचार्ज पर लगाए गम्भीर आरोप

न्यूज़ वाणी ब्यूरो मुन्ना बक्श बांदा। पीड़िता ने एसपी के दरबार में हलफनामा देकर चौकी इंचार्ज पर लगाए गंभीर आरोप । महरानी अंश नहरी थाना नरैनी जनपद बाँदा की निवासिनी अर्चना पत्नी रामचंद्र पुत्री बाला प्रसाद ने पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल को शपथ पत्र देकर करतल पुलिस चौकी इंचार्ज रोशन गुप्ता के द्वारा की गई पैसे की मांग सहित अमानवीयता की पराकाष्ठा जैसे कार्य करने के आरोप लगाए हैं ।

पीड़िता अर्चना उर्फ कल्पना ने शपथ पत्र के साथ मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि 15 अगस्त को भी पहले की तरह ससुरालीजनों ने दहेज को लेकर मेरे साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी । जिसका संबंधित मुकदमा मु0अ0सं0 -191/2024 को थाना नरैनी में दर्ज कर लिया गया । सूचना देने पर मेरी ससुराल आए मेरे पिता के साथ भी ससुराली जनों ने मारपीट कर। मोटर साइकिल व मेरे फ़ोन की छीनैती कर ली थीं।
21 अगस्त को थाना नरैनी क्षेत्र की करतल पुलिस चौकी दोपहर के 3 बजे अपने पिता की मोटर साइकिल/निजी स्मार्ट मोबाइल फोन जिसे ससुराली जनों ने मारपीट करके छीन लिया था लेने गयी थी। चौकी इंचार्ज रोशन गुप्ता ने अनाधिकृत रूप से दोपहर 3 बजे से रात 10 बजे तक चौकी करतल में अनावश्यक बैठाए रहे। साथ ही अनैतिक अनर्गल बातें करते हुए भद्दी भद्दी लैंगिक टिप्पणियाँ करते हुए गाली-गलौज की। मोटर साइकिल और मोबाइल की वापसी हेतु चौकी प्रभारी ने मुझ पीड़िता से Rs 10,0 00/-रूपये की माँग की , इस तरह अपने साथ हुऐ उत्पीड़न का संज्ञान पुलीस अधीक्षक बांदा को कराते हुए पीड़िता ने न्याय दिलाए जाने का अनुरोध किया है ।

मामले को संज्ञान लेते हुए करतल पुलिस अधीक्षक श्री अग्रवाल ने चौकी इंचार्ज रोशन गुप्ता के अनैतिक व्योहार एवं मुकदमें की जांच पुलीस क्षेत्राधिकारी नरैनी की विभागीय जांच से कार्यवाही करने के आदेश दिए हैं । पीड़िता ने न्याय दिलाने की मांग करते हुए मोटर साइकिल व स्मार्ट फोन वापस कराने की मांग की है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.