सहपाठियों ने नाबालिग छात्रा किया रेप, पीड़िता ने कियाआत्मदाह

 

उत्तर प्रदेश के बरेली में दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां भोजीपुरा क्षेत्र के एक गांव में कक्षा 9 की छात्रा ने खुद पर तेल छिड़ककर आग लगा ली. अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पीड़िता के पिता ने कहा कि एक दिन पहले छात्रा के साथ पढ़ने वाले दो लड़कों ने रेप किया था. इस घटना को उसकी बड़ी बहन ने देख लिया था. बदनामी के डर से बेटी ने खुद को आग लगा ली.

इस घटना की सूचना पर एसपी देहात मुकेश चंद्र मिश्रा समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और जायजा लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. भोजीपुरा क्षेत्र के गांव की रहने वाली 15 साल की छात्रा के साथ उसी के स्कूल के दो छात्रों ने रेप किया था. छात्रा 26 अगस्त को पड़ोस में गई थी, तभी दोनों आरोपी उसे खेत में ले गए, जहां घटना को अंजाम दिया था. इस बीच छात्रा की बड़ी बहन भी वहां पहुंच गई थी, उसने घटना को देख लिया था.

पीड़िता के पिता का कहना है कि बेटी ने पूरी घटना की जानकारी घर पर दी थई. इसके बाद परिवार के लोग आरोपी के घर पहुंचे तो दोनों छात्रों ने धमकी दी. इसके बाद छात्रा के पिता खेत पर चले गए. इसी दौरान पीड़िता ने अपने आप पर डीजल उडेलकर आग लगा ली. परिजनों ने देखा तो किसी तरह आग बुझाई और उसे तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज के  दौरान मौत हो गई.

रेप के दोनों आरोपी नाबालिग बताए जा रहे हैं. पुलिस का कहना है कि परिजनों ने साक्ष्य भी मिटाने का प्रयास किया. यह जांच की जा रही है कि पीड़िता ने आग खुद लगाई या इसके पीछे आरोपी पक्ष का हाथ तो नहीं है. पुलिस को मंगलवार की देर रात घटना की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया गया है. एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है, तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया गया है. एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है, उससे पूछताछ की जा रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.