जन्मदिन पर नाबालिग ट्रेनी एयरहोस्टेस से रेप, वीडियो वायरल की दी धमकी

 

लखनऊ: लखनऊ के गोसाईंगंज इलाके में रहने वाली एक युवती को उसके सहपाठी ने बर्थडे पार्टी के बहाने घर बुलाया। वहां नशीला पेय पिलाकर बेहोश होने पर उससे रेप किया। हजरतगंज के एक इंस्टिट्यूट में गोसाईंगंज इलाके की एक युवती एयर होस्टेस का कोर्स कर रही है। उसी इंस्टिट्यूट में देवरिया के खुखुंद थाना स्थित मझवलिया गांव निवासी साहिल चिनमानी भी पढ़ता है।
युवती का आरोप है कि गुरुवार को वह इंस्टिट्यूट से घर जाने के लिए निकली तो साहिल ने अपने दोस्तों के साथ उसे गेट के बाहर घेर लिया। वहां से उसे अगवा कर साथ ले जाने का प्रयास करने लगे। युवती ने यूपी-112 पर कॉल किया तो पुलिस पहुंची। पुलिस को सूचना देते ही आरोपित धमकी देकर भाग गए। युवती ने हजरतगंज कोतवाली में साहिल के खिलाफ केस दर्ज करवाया। हजरतगंज कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर विक्रम सिंह ने बताया कि आरोपित साहिल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
पुलिस को दी तहरीर में युवती ने बताया कि साहिल उसे 14 जनवरी को अहिमामऊ स्थित बीसीसी टॉवर में अपनी बर्थडे पार्टी बताकर ले गया था। उस वक्त युवती नाबालिग थी। वहां उसने कोल्ड ड्रिंक में उसे नशीला पेय पिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। बेहोश होने पर आरोपित ने उसके साथ दुराचार किया और फोटो व विडियो भी बना लिया। उसी फोटो और विडियो को वायरल करने की धमकी देकर वह उसे ब्लैकमेल करने लगा। विरोध करने पर घरवालों को जान से मारने की धमकी भी देता था। डरी सहमी युवती उसकी बात मानती रही। युवती से उसने 50 हजार रुपये फोन-पे से और 1,31,000 रुपये कैश वसूले। इसके बाद भी वह उसे लगातार ब्लैकमेल करता रहा।
Leave A Reply

Your email address will not be published.