शादी का झांसा, दुष्कर्म और हत्या धमकी की अनोखी कहानी

 

कौशांबी के सैनी थाना क्षेत्र में युवती ने करीबी रिश्तेदार युवक पर झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने एसपी दफ्तर में शनिवार को आकार आरोपी युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग उठाई है। आरोप है कि युवक के संपर्क में आने से वह गर्भवती हुई। आरोपी युवक ने दवा खिला दिया। वहीं उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। एसपी ने मामले में थाना पुलिस को जांच कर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिया है।

फतेहपुर की मूल रूप से रहने वाली एक युवती बचपन के अपने ननिहाल में रहकर पढ़ाई करती थी। उसने अभी स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। पीड़िता के मुताबिक, परिवार में उसकी मामी का भाई उसके घर आता जाता था। उसने उसे प्रेम जाल में फंसाकर शादी का झांसा दिया। आरोपी युवक ने उसके साथ पति-पत्नी की तरह रहता। इस बीच वह 3-4 माह की गर्भवती हो गई। गर्भ आने के बाद उसने युवक से शादी का दबाव बनाना शुरू किया। उसने दवा खिलाकर शादी की बात कही। गर्भ खराब होने के बाद युवक शादी से इंकार कर रहा है। शादी की बात करते ही वह उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है।

पीड़ित ने थाना सैनी पुलिस को तहरीर देकर युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की। लेकिन आरोपी युवक के प्रभाव में थाना पुलिस ने कोई कानूनी कार्रवाई युवक के खिलाफ नहीं की। पीड़ित शनिवार को महिलाओं के साथ मंझनपुर स्थित एसपी दफ्तर पहुंची। जहां उसने शिकायत पत्र अफसर को देकर कानूनी कार्रवाई की मांग उठाई। पीड़ित की फरियाद सुनकर एसपी ने थाना प्रभारी सैनी को गहराई से प्रकरण की जांच कर कानूनी कार्रवाई का निर्देश दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.